क्या 2025 का बिहार चुनाव अकेले लड़ेगी भाजपा ? जेपी नड्डा ने कर दिया बड़ा ऐलान
क्या 2025 का बिहार चुनाव अकेले लड़ेगी भाजपा ? जेपी नड्डा ने कर दिया बड़ा ऐलान
Share:

पटना: बिहार NDA में टकराव की खबरों के बीच पटना में भाजपा संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक हुई. इस बैठक के बाद भाजपा ने एक तरह से गठबंधन के भविष्य को लेकर उठ रहे सवालों पर विराम लगाने का प्रयास किया है. भाजपा संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक के बाद पार्टी ने घोषणा की है कि बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के साथ गठबंधन जारी रहेगा.

रिपोर्ट्स के अनुसार, भाजपा संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी में इस बात को लेकर सहमति बन चुकी है कि 2024 का लोकसभा चुनाव और 2025 का बिहार विधानसभा चुनाव गठबंधन में रहकर ही लड़ा जाएगा. इन चुनावों में भाजपा अकेले नहीं, बल्कि नीतीश कुमार की पार्टी JDU के साथ गठबंधन कर ही चुनावी दंगल में उतरेगी. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने इसका ऐलान किया है.

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने पार्टी की संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक के बाद घोषणा की है कि JDU के साथ कोई खींचतान नहीं है. भाजपा हमेशा गठबंधन धर्म निभाती है. उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि 2024 और 2025 का चुनाव भाजपा, JDU के साथ मिलकर लड़ेगी. केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने भी पार्टी के फैसले की पुष्टि की है.

ED की कार्रवाई से नाराज़ ममता बनर्जी, TMC ने उठाया कांग्रेसी विधायकों के पास मिले कैश का मुद्दा

आज फिर गुजरात दौरे पर केजरीवाल, करेंगे दूसरी गारंटी का ऐलान

VIDEO: ईडी दफ्तर ले जाने से पहले संजय राउत के गले लगकर रो पड़ीं मां, उतारी आरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -