आज फिर गुजरात दौरे पर केजरीवाल, करेंगे दूसरी गारंटी का ऐलान
आज फिर गुजरात दौरे पर केजरीवाल, करेंगे दूसरी गारंटी का ऐलान
Share:

अहमदाबाद: दिल्ली के CM और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र के राजकोट में वेरावल में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं, इस दौरान वे मंदिर में दर्शन भी करेंगे। AAP के एक पदाधिकारी ने रविवार को इस संबंध में जानकारी दी है। अरविंद केजरीवाल की एक हफ्ते में राजकोट की यह दूसरी, जबकि एक माह में राज्य की चौथी यात्रा होगी। 

आम आदमी पार्टी (AAP) की गुजरात यूनिट के महासचिव मनोज सोराथिया ने कहा है कि केजरीवाल सौराष्ट्र में जनसभा को संबोधित करेंगे और राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में अहम ऐलान करेंगे। अरविंद केजरीवाल ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'आज गुजरात जा रहा हूं। गुजरात के लोगों को आज दूसरी गारंटी का एलान।' बता दें कि, गुजरात चुनाव को देखते हुए AAP सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल राज्य के ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं। 

बता दें कि AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल दोपहर एक बजे के बाद पोरबंदर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से वह गिर सोमनाथ जिले के वेरावल के लिए रवाना हो जाएंगे। सोराथिया ने कहा कि सीएम अरविन्द केजरीवाल वेरावल के KCC ग्राउंड (रेलवे कॉलोनी) में अपराह्न तीन बजे जनसभा को संबोधित करेंगे और आगामी चुनावों के संबंध में एक महत्वपूर्ण ऐलान करेंगे। 

संजय राउत गिरफ्तार.., 17 घंटे तक चली पुछ्ताछ, घर से मिला इतना कैश

राजनीतिक वंशवाद से लड़ना हमारी सबसे बड़ी चुनौती: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

पार्थ चटर्जी ने तोते की तरह सब उगल डाला, CM ममता भी हो सकती हैं गिरफ़्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -