जल्द ही हॉलीवुड के इस नए शो में नज़र आएँगे कई अलग चेहरे
जल्द ही हॉलीवुड के इस नए शो में नज़र आएँगे कई अलग चेहरे
Share:

गॉसिप गर्ल रिबूट कुछ प्रतिष्ठित क्षणों को बरकरार रखता है जो ओजी श्रृंखला से अपर ईस्ट साइडर्स का एक नया बैच हो सकता है। अपठित लोगों के लिए, एचबीओ ने गॉसिप गर्ल की शूटिंग शुरू कर दी है और लोकप्रिय टीवी श्रृंखला को रिबूट करने के लिए नए चेहरों को सामने लाया जा सकता है।

फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है और सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। फोटो में, निर्माताओं को मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट के बाहर सीढ़ी के प्रतिष्ठित क्षण का पुनर्मिलन करते हुए देखा गया है। गॉसिप गर्ल के प्रशंसक निश्चित रूप से उस स्थान को याद रखेंगे जो स्पॉट ब्लेयर वाल्डोर्फ और सेरेना वैन डेर वुडसेन थे। तस्वीर में, एली ब्राउन, ज़ायोन मोरेनो, जॉर्डन अलेक्जेंडर, तवी गेविंसन, एमिली एलिन लिंड, सवाना स्मिथ और थॉमस डोहर्टी जैसे प्रसिद्ध शो गॉसिप गर्ल के स्टार कलाकारों ने कदम बढ़ाए। पुरुष कलाकारों में, सदस्यों ने खाकी पतलून में, सफेद शर्ट, नीले ब्लेज़र और संबंधों के साथ टॉप किया है, जबकि महिलाओं ने छोटी स्कर्ट, स्टाइलिश ब्लेज़र और जैकेट पहने हैं। ये सभी अपने स्कूल यूनिफॉर्म के ट्विन शेड्स पहने हुए हैं। जबकि प्रत्येक सदस्य अपने स्वयं के अनूठे तरीकों से अपने संगठनों को स्टाइल करते हुए देखा जाता है।

वार्नर ब्रदर्स ने विविधता की पुष्टि की है कि श्रृंखला में वैंकूवर और लॉस एंजिल्स में उत्पादन के साथ 10 एपिसोड होंगे। जोशुआ सफ्रान ने प्रशंसकों को सूचित करने के लिए ट्विटर पर कहा कि रिबूट "बहुत, बहुत कतार" होगा। यह मूल श्रृंखला से अलग होगा जबकि यह अभी भी अस्पष्ट है कि क्या ओजी कास्ट दिखाई देगा।

बेबी गर्ल विल्ला को लेकर बोले निक जोनास- "वह सबसे अच्छी है"

द गुड डॉक्टर के लीड रिचर्ड शिफ हुए कोरोना संक्रमित

ख्लोए कार्दशियन ने अपनी बच्ची के साथ शेयर की ये क्यूट सी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -