जोकर स्टार जोकिन फीनिक्स के घर गूंजी किलकारियां

जोकर स्टार जोकिन फीनिक्स के घर गूंजी किलकारियां

जैसा कि बड़ी खबर के रूप में पता चला है कि जोकर स्टार जोकिन-रूनी मारा ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। ऑस्कर विजेता जोकिन फीनिक्स और उनकी मंगेतर, अभिनेत्री रूनी मारा, एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं, उनका पहला बच्चा एक साथ। दंपति ने अपने नवजात शिशु का नाम फीनिक्स के दिवंगत बड़े भाई, अभिनेता रिवर फीनिक्स के नाम पर रखा, जिनकी 1993 में 23 वर्ष की आयु में ड्रग ओवरडोज के कारण मृत्यु हो गई थी। एक प्रमुख अमेरिकी पत्रिका के अनुसार, रविवार को 2020 के ज्यूरिख फिल्म महोत्सव में एक क्यू एंड ए के दौरान रूसी फिल्म निर्माता विक्टर कोसाकोवस्की द्वारा समाचार साझा किया गया, फीनिक्स द्वारा निर्मित कार्यकारी डॉक्यूमेंट्री गुंडा की स्क्रीनिंग पोस्ट की गई।

"जोकर अभिनेता के घर में बच्चे ने जन्म लिया जिसका नाम रिवर है, " कोसाकोवस्की ने जवाब दिया जब उसे "जोकर" स्टार के पेरेंट्स बनने के बारें में जानकारी दी। मई में यह पुष्टि की गई थी कि 35 वर्षीय मारा और 45 वर्षीय फीनिक्स अपने पहले बच्चे की आने की तैयारी में लगे हुए  हैं। अभिनेता ने अपने ऑस्कर भाषण के दौरान अपने भाई के बारें में जिक्र किया था। जोकिन ने अपने भाषण के अंत में कहा, "जब वह 17 वर्ष के थे, तब मेरे भाई ने इस गीत को लिखा था।"

जोकिन और रूनी मारा 2016 में मैरी मैग्डलीन के सेट पर मिले, जिसमें मारा ने फीनिक्स के साथ यीशु के रूप में शीर्षक भूमिका निभाई। उन्होंने जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी और कान फिल्म महोत्सव 2017 के समापन समारोह में अपनी रेड कार्पेट की शुरुआत की। कुछ समय बाद सगाई कर ली थी और उसके कुछ समय बाद उन्होंने शादी कर ली।

सोफी टर्नर ने शेयर की अपने प्रेग्नेंसी की तस्वीरें

वर्ष 2002 में रिलीज़ हुआ था Avril Lavigne का पहला एल्बम

कोर्टनी कॉक्स ने अपने पति के साथ मनाई अपनी 7वीं मैरिज एनिवर्सरी