कोर्टनी कॉक्स ने अपने पति के साथ मनाई अपनी 7वीं मैरिज एनिवर्सरी

कोर्टनी कॉक्स ने अपने पति के साथ मनाई अपनी  7वीं मैरिज एनिवर्सरी

हॉलीवुड स्टार कर्टेनी कॉक्स फिर से चर्चा में है क्योंकि वह अपने साथी के साथ अपनी 7 वीं मैरिज एनिवर्सरी है। दोस्तों स्टार कर्टेनी कॉक्स अपने साथी जॉनी मैकडैड के साथ सात साल का जश्न मना रहे हैं। 56 वर्षीय कौगर टॉवर अभिनेत्री ने गुरुवार (24 सितंबर) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सात साल पहले की तारीख को चिन्हित किया। “आज से 7 साल पहले इस अविश्वसनीय आदमी के साथ मेरी पहली डेट थी… और मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई। आई लव यू जे, ”कोर्टेनी ने उसके पोस्ट को कैप्शन दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Courteney Cox (@courteneycoxofficial) on

कॉर्टनी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कई तस्वीरों का स्लाइड शो था, जिसमें जॉनी के साथ उनके रिश्ते का जश्न मनाया  था। 44 साल के लिए, वह बैंड स्नो पैट्रोल का एक हिस्सा है। इस जोड़े ने सितंबर 2013 में डेटिंग शुरू की और छह महीने तक सगाई करने के बाद उन्होंने पहली बार डेटिंग शुरू की, हालांकि उन्होंने 2015 के अंत में सगाई को बंद कर दिया था। 2016 के मध्य तक, यह युगल एक साथ वापस आ गया था और वे तब से मजबूत हो रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए, जुलाई में कोर्टेनी ने इस बात को खोला कि कैसे वह और जॉनी महामारी को अलग कर रहे हैं। 56 वर्षीय स्क्रीम अभिनेत्री ने जॉनी को 44 वें जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और उन्होंने तब खुलासा किया कि वे महामारी के दौरान अलग हो चुके हैं। उन्होंने कहा, “हम 133 दिनों से साथ हैं। जन्मदिन मुबारक हो, जे. हम हमारे दोपहर के भोजन / रात के खाने से प्यार करते थे। (एलए / लंदन समय) आज की तारीख ज़ूम करें। मुझे तुम्हारी याद आती है, '' कोर्टेन ने पोस्ट को कैप्शन दिया। उसने अपने जूम कॉल का एक पेंचकस शामिल किया।

जेनिफर लोपेज का ये शानदार वीडियो आया सामने

जल्द ही अपनी नई वेब सीरीज में नज़र आने वाले है सैमुअल एल जैक्सन

गीगी हादिया ने अपनी बेबी ZiGi की एक झलक के साथ शेयर की ये फोटो