सोफी टर्नर ने शेयर की अपने प्रेग्नेंसी की तस्वीरें
सोफी टर्नर ने शेयर की अपने प्रेग्नेंसी की तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड स्टार सोफी टर्नर ने हाल ही में अपनी गर्भावस्था की अद्भुत तस्वीरें साझा की हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी बड़ी-से-बड़ी शादी से सभी को सम्मोहित कर दिया, सोफी टर्नर और जो जोनास ने लास वेगास में बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स के तुरंत बाद एक अंतरंग, गुप्त समारोह में शादी करके सभी को चौंका दिया। लास वेगास में अपनी शादी के बाद, दोनों ने फ्रांस में फिर से इस सौदे को सील कर दिया। इस साल जुलाई में जो और सोफी ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

हाल ही में गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार ने इंस्टाग्राम पर लिया और पहली बार अपने प्रेगनेंसी डेज से लेकर फोटोज तक प्रशंसकों को खुश किया है। सोफी ने तीन तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर एक बिकनी तस्वीर थी, सोफी के साथ उसके प्यारे दोस्त के साथ कुछ पूल समय का आनंद ले रहे। दूसरा जो बाहर तक पहुंचने के लिए अपनी पत्नी के बेबी बम्प को छूटे हुए नज़र आ रहे है। तीसरा वे धूप  का आनंद ले रहे, तो वहीं इस तस्वीर में उन्होंने बिकनी पहनी हुई है। इससे पहले खबर आई थी कि सोफी और जो के घर एक बेबी गर्ल ने जन्म लिया, जिसे उन्होंने विला नाम दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विला का जन्म 22 जुलाई को लॉस एंजिल्स-क्षेत्र के अस्पताल में हुआ था। यह भी बताया गया कि सोफी और जो जुनूनी हैं और अपने नए जोड़ के बारे में बताना बंद नहीं कर सकते, उन्होंने कहा कि वे इस विशेष क्षण का आनंद लेने के लिए समय ले रहे हैं और केवल परिवार और दोस्तों के साथ समाचार और अपडेट साझा किए हैं। इस बीच वर्कफ़्रंट की बात करें तो सोफी की 2019 में दो फिल्मे रिलीज हुईं। उन्हें सुपरहीरो फ्लिक डार्क फीनिक्स में अभिनय किया गया था, जो मार्वल कॉमिक्स एक्स-मेन पात्रों पर आधारित है। सीक्वल टू 2016 के एक्स-मेन: एपोकैलिप्स, फिल्म में सोफी ने जीन ग्रे / फीनिक्स का किरदार निभाया है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -