वर्ष 2002 में रिलीज़ हुआ था Avril Lavigne का पहला एल्बम

वर्ष 2002 में रिलीज़ हुआ था Avril Lavigne का पहला एल्बम

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और एक्ट्रेस Avril Lavigne को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं Avril Lavigne आज अपना जन्मदिन मना रही है. Avril Lavigne का पहला स्टूडियो एल्बम, लेट गो (2002) में एकल "कॉम्प्लिकेटेड" और "स्काईर बोई" रिलीज़ हुआ था, जिसने एक स्केट पंक व्यक्तित्व पर जोर दिया और संगीत प्रकाशनों से "पॉप पंक क्वीन" का खिताब हासिल किया। 

वर्ष 2000 के दशक की शुरुआत में महिला-चालित, पंक-प्रभावित पॉप संगीत का मार्ग प्रशस्त करने के बाद से उन्हें पॉप-पंक संगीत के विकास में एक प्रमुख संगीतकार माना जाता है। उनका दूसरा स्टूडियो एल्बम, अंडर माय स्किन (2004), संयुक्त राज्य अमेरिका में बिलबोर्ड 200 चार्ट के शीर्ष पर पहुंचने के लिए Avril Lavigne का पहला एल्बम बन गया, जो दुनिया भर में 10 मिलियन प्रतियां बेचने के लिए चल रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार द बेस्ट डेमन थिंग (2007) Avril Lavigne का तीसरा स्टूडियो एल्बम, दुनिया भर के सात देशों में नंबर एक पर पहुंच गया और इसके प्रमुख एकल "गर्लफ्रेंड" की अंतर्राष्ट्रीय सफलता देखी, जो यूनाइटेड में बिलबोर्ड हॉट 100 के शीर्ष पर पहुंचने वाला उनका पहला एकल बन गया। राज्य अमेरिका। उनके चौथे और पांचवें स्टूडियो एल्बम, अलविदा लुल्बी (2011) और एवरिल लविग्ने (2013) ने व्यावसायिक सफलता जारी रखी और दोनों कनाडा, संयुक्त राज्य और अन्य क्षेत्रों में प्रमाणित स्वर्ण थे। 2019 में, लैविग्ने ने अपना छठा स्टूडियो एल्बम, हेड एबव वाटर रिलीज़ किया।

गीगी हादिया ने अपनी बेबी ZiGi की एक झलक के साथ शेयर की ये फोटो

राजनीती में शामिल हुई मेघन मार्कल

क्या ब्रैड पिट निकोल Poturalski कर रहे है शादी?