जॉन विक ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात
जॉन विक ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

जॉन विक अभिनेता लांस रेडिक को नेटफ्लिक्स पर सेट की गई आगामी लाइव-एक्शन रेजिडेंट ईविल श्रृंखला में मुख्य खलनायक, अल्बर्ट वेस्कर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। रेडिक फ्रैंचाइज़ी के इतिहास में कुख्यात वायरोलॉजिस्ट वेस्कर को चित्रित करने वाले रंग के पहले अभिनेता होंगे। कनाडाई अभिनेता शॉन रॉबर्ट्स और आयरिश स्टार जेसन इससे पहले भूमिका निभा चुके हैं। डेडलाइन के अनुसार, श्रृंखला में एला बालिंस्का, तमारा स्मार्ट, सिएना अगुडोंग, एडलिन रूडोल्फ और पाओला नुनेज़ भी होंगे।

इसी नाम के वीडियो गेम और मूवी फ्रैंचाइज़ी पर आधारित, लाइव-एक्शन स्क्रिप्टेड शो सुपरनैचुरल शोअरनर एंड्रयू डब का है। श्रृंखला को स्ट्रीमर से आठ-एपिसोड का ऑर्डर मिला है और यह दो समयावधि में एक बिल्कुल नई कहानी बताएगा। पहले 14 वर्षीय बहनों, जेड और बिली वेस्कर का अनुसरण करेंगे, जो एक निर्मित, कॉर्पोरेट शहर, न्यू रेकून सिटी में चले जाते हैं, जब किशोरावस्था पूरे जोरों पर होती है। 

लेकिन जितना अधिक समय वे वहां बिताते हैं, उतना ही उन्हें पता चलता है कि शहर जितना दिखता है उससे कहीं अधिक है और उनके पिता अंधेरे रहस्य छुपा रहे हैं, जो दुनिया को नष्ट कर सकते हैं। दूसरी समयरेखा भविष्य में एक दशक से अधिक समय में निर्धारित की जाती है, जहां छह अरब से अधिक राक्षसों के खिलाफ 15 मिलियन से कम लोग पृथ्वी पर बचे हैं - टी-वायरस से संक्रमित लोग और जानवर। अब इस नई दुनिया में जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रहे है।

टॉम हिडनलेस्टन ने ओवेन विल्सन को लोकी को समझने में ऐसे की मदद

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स को लेकर जाने नई अपडेट

A Quiet Place 2 ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, पार किया इतने मिलियन डॉलर्स का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -