टॉम हिडनलेस्टन ने ओवेन विल्सन को लोकी को समझने में ऐसे की मदद

Jun 13 2021 04:23 PM
टॉम हिडनलेस्टन ने ओवेन विल्सन को लोकी को समझने में ऐसे की मदद

हॉलीवुड अभिनेता ओवेन विल्सन ने साझा किया है कि अंग्रेजी स्टार टॉम हिडलेस्टन ने उन्हें लोकी व्याख्यान दिया और उनके इतिहास पर गहराई से नजर डाली। विल्सन ने कहा: हां, मैं मार्वल फिल्मों को जानता था और सामान्य ज्ञान रखता था, लेकिन जब मैं पहली बार अटलांटा में काम करने के लिए उतरा तो यह बहुत अच्छा था क्योंकि टॉम (हिडलस्टन) वही देंगे जो हम 'लोकी लेक्चर' कहते हैं। वे लोकी और एमसीयू में उसके इतिहास को गहराई से देख रहे थे जिसने मेरे लिए दुनिया खोल दी। 

विल्सन ने यह भी खुलासा किया कि हिडलेस्टन ने उनके साथ व्यक्तिगत रूप से काम किया। उन्होंने कहा: उन्होंने मेरे साथ व्यक्तिगत रूप से काम किया, बस विद्या और जो कुछ भी उन्हें लगा वह महत्वपूर्ण था और मुझे क्लिप और चीजें दिखा रहा था। फिर मैंने लोकी का वर्णन करते हुए, उनके द्वारा किए गए दृश्यों के बारे में उनके विचारों और भावनाओं का वर्णन करते हुए, उनके द्वारा कही गई कुछ चीजों को लिखना समाप्त कर दिया। विल्सन ने आगे कहा: मुझे लगता है कि कभी-कभी संवाद में भी अपना काम किया जो मैं इसमें कहूंगा। तो, यह वास्तव में प्रभावी था।

हिडलेस्टन ने श्रृंखला में टिट्युलर लोकी के रूप में अपनी लोकप्रिय भूमिका को दोहराया, जबकि विल्सन मोबियस एम। मोबियस है, जो एक खोजी एजेंट है, जो टाइम वेरिएंस अथॉरिटी (टीवीए) में खतरनाक 'टाइम क्रिमिनल्स' में माहिर है, जो एक रहस्यमय संगठन है जो समय और स्थान के बाहर मौजूद है। श्रृंखला में गुगु मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो, वुन्मी मोसाकू और रिचर्ड ई। ग्रांट भी शामिल हैं। केट हेरॉन द्वारा निर्देशित और माइकल वाल्ड्रॉन द्वारा लिखित, "लोकी" का प्रारंभिक एपिसोड डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर गिरा है।

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स को लेकर जाने नई अपडेट

A Quiet Place 2 ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, पार किया इतने मिलियन डॉलर्स का आंकड़ा

क्रिस इवांस ने भारत के साथ अपने आध्यात्मिक संबंध को लेकर कही ये बड़ी बात