द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स को लेकर जाने नई अपडेट

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स को लेकर जाने नई अपडेट

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स (एलओटीआर) की जेआरआर टॉल्किन की काल्पनिक दुनिया की दुनिया में स्थापित एक एनीमे को न्यू लाइन द्वारा विकसित किया जा रहा है। द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द वॉर ऑफ द रोहिरिम शीर्षक से, फीचर का निर्देशन एनीमे के दिग्गज केंजी कामियामा द्वारा किया जाएगा। वार्नर ब्रदर्स फिल्म डिवीजन, न्यू लाइन ने फिल्म के लिए वार्नर ब्रदर्स एनिमेशन के साथ भागीदारी की है। डेडलाइन के अनुसार, द डार्क क्रिस्टल: एज ऑफ रेसिस्टेंस श्रृंखला के निर्माता जेफरी एडिस और विल मैथ्यू फिल्म लिख रहे हैं। फिल्म निर्माता पीटर जैक्सन और फ्रैन वॉल्श के साथ एलओटीआर फिल्म त्रयी और प्रीक्वल फिल्म हॉबिट का सह-लेखन करने वाले फिलिप बॉयन्स, एनीमे प्रोजेक्ट पर एक सलाहकार के रूप में काम करेंगे।

रोहिरिम का युद्ध उस एलओटीआर फिल्मों से लगभग 250 साल पहले, तीसरे युग के दौरान कहीं सेट किया गया है यह रोहन के शक्तिशाली राजा, हेल्म हैमरहैंड और एक पौराणिक लड़ाई पर केंद्रित है जिसने मध्य-पृथ्वी को LOTR में जाने में मदद की। न्यू लाइन में हम सभी जेआरआर टॉल्किन द्वारा बनाई गई असाधारण दुनिया के लिए एक गहरी आत्मीयता महसूस करते हैं, इसलिए वार्नर ब्रदर्स में टीम के साथ मध्य-पृथ्वी में वापस गोता लगाने का अवसर। एनिमेशन एक सपने के सच होने जैसा है," कैरोलिन ब्लैकवुड, मुख्य परिचालन अधिकारी वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ग्रुप और न्यू लाइन सिनेमा के अध्यक्ष और मुख्य रचनात्मक अधिकारी रिचर्ड ब्रेनर ने एक संयुक्त बयान में कहा।

"प्रशंसक हेल्म्स डीप को फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी लड़ाइयों में से एक के मंच के रूप में जानते हैं, और कई समान रचनात्मक दूरदर्शी और शीर्ष पर शानदार केंजी कामियामा के साथ, हम एक नई दृष्टि देने के लिए अधिक उत्साहित नहीं हो सकते हैं। इसका इतिहास जो वैश्विक दर्शकों को मध्य-पृथ्वी की समृद्ध, जटिल गाथा को एक रोमांचक नए तरीके से अनुभव करने के लिए आमंत्रित करेगा।"

बढ़ती महंगाई को लेकर लेफ्ट पार्टी करेगी देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

जिन स्थानों पर जाना होगा कठीन, वहां अब ड्रोन पहुंचाएगी वैक्सीन, जानिए क्या है सरकार की योजना

क्रिस इवांस ने भारत के साथ अपने आध्यात्मिक संबंध को लेकर कही ये बड़ी बात