A Quiet Place 2 ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, पार किया इतने मिलियन डॉलर्स का आंकड़ा

A Quiet Place 2 ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, पार किया इतने मिलियन डॉलर्स का आंकड़ा

द हाइट्स में, वार्नर ब्रदर्स द्वारा इसी नाम के मंचीय संगीत का रूपांतरण बॉक्स ऑफिस की उम्मीदों से कम हो गया है। यह उत्तरी अमेरिका में घरेलू स्तर पर 13 मिलियन डॉलर के साथ खुलने का अनुमान है। यह बेहद सकारात्मक आलोचनात्मक समीक्षाओं के बावजूद फिल्म को प्राप्त हुआ है। क्रेजी रिच एशियाइयों के निर्देशक जॉन एम चू द्वारा निर्देशित इस फिल्म का रॉटेन टोमाटोज़ पर 96 प्रतिशत का उल्लेखनीय स्कोर है। आलोचनात्मक सर्वसम्मति में लिखा है, "लाइट्स अप फॉर इन द हाइट्स, विरासत और समुदाय का एक आनंदमय उत्सव जो चकाचौंध दिशा और एकल गीतों से प्रेरित है।"

हाइट्स में एंथनी रामोस मुख्य भूमिका में हैं। Quiara Alegria Hudes ने पटकथा लिखी है। निर्माताओं में अभिनेता और गायक लिन-मैनुअल मिरांडा हैं। वह भी फिल्म में एक भूमिका निभाता है। कोरी हॉकिन्स, लेस्ली ग्रेस, मेलिसा बैरेरा, ओल्गा मेरेडिज़, डैफने रुबिन-वेगा, ग्रेगरी डियाज़ IV और जिमी स्मट्स सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं।

इस बीच, जॉन क्रॉसिंस्की का हॉरर सीक्वल ए क्वाइट प्लेस पार्ट II 100 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार करने वाली महामारी में रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म होने के लिए पूरी तरह तैयार है। एमिली ब्लंट की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने अपने विस्तारित चार दिवसीय मेमोरियल डे सप्ताहांत में 58.5 मिलियन डॉलर की कमाई की। क्रॉसिंस्की ए क्वाइट प्लेस पार्ट II के लिए निर्देशक के रूप में लौटे। मिलिसेंट सिममंड्स और नूह जुपे, सिलियन मर्फी और जिमोन हौंसौ भी फिल्म के कलाकारों में थे। भारत में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है क्योंकि थिएटर नहीं खुले हैं।

बढ़ती महंगाई को लेकर लेफ्ट पार्टी करेगी देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

जिन स्थानों पर जाना होगा कठीन, वहां अब ड्रोन पहुंचाएगी वैक्सीन, जानिए क्या है सरकार की योजना

क्रिस इवांस ने भारत के साथ अपने आध्यात्मिक संबंध को लेकर कही ये बड़ी बात