'परमाणु' को लेकर काफी उत्साहित हैं जॉन, दिया बड़ा बयान

25 मई को रिलीज़ होने जा रही बॉलीवुड मूवी 'परमाणु' को लेकर जॉन अब्राहम काफी ज्यादा उत्साहित हैं. वह कहते हैं कि परमाणु जैसी विषयों पर आगे और भी फिल्में बननी चाहिए. जॉन का मानना है कि 1998 के पोखरण टेस्ट ने इंडिया को रिडिफाइन किया था. इसी कारण पूरी दुनिया में भारत का नाम एक बड़ी ताकत के रूप में उभर कर सामने आया था. इसी मोमेंट के बाद भारत का नाम बढ़-चढ़कर लिया जाने लगा था.

जॉन ने बताया कि इस तरह के विषय पर फिल्म इसिलए भी बनना ज़रूरी थी क्योंकि आज भी आधे से ज्यादा भारत के लोग परमाणु का मतलब नहीं जानते. भारत में रह रहे आधे से ज्यादा लोगों को तो यह भी नहीं पता है कि पोखरण में हुआ क्या था. जॉन दावे से कहते हैं कि सिर्फ युवा पीड़ी ही नहीं, 30 से 35 साल तक की उम्र वाले युवाओं को भी इसकी जानकारी नहीं है.

जॉन बताते हैं कि उनकी माँ उस वक़्त बहुत रोइ थी, जब राजीव गाँधी जी का देहांत हुआ था. उस घटना का असर जॉन पर लम्बे समय तक था. यही वह कारण था कि, जॉन ने 'मद्रास कैफ़े' जैसी फिल्म बनाई थी. जॉन ने बताया कि मद्रास कैफ़े के अच्छे इम्प्रैशन की वजह से उन्हें फिल्म के बारे में ज्यादा रिसर्च करने में दिक्कत नहीं हुई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फ़ोन के हैंग होने से परेशान है, करे एक क्लीक

आयशा चौधरी पर बनने जा रही है फिल्म, जानें कौन हैं

चमक गई अभिषेक बच्चन की किस्मत, हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -