आयशा चौधरी पर बनने जा रही है फिल्म, जानें कौन हैं
आयशा चौधरी पर बनने जा रही है फिल्म, जानें कौन हैं
Share:

साल 2018 अभिषेक बच्चन के लिए ढेर सारी खुशियां लाया है. सबसे पहले उन्हें 'मनमर्ज़ियाँ' फिल्म में काम मिला. अब बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन उनकी पुरानी को-स्टार और हॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छाप छोड़ चुकी प्रियंका चोपड़ा के साथ एक बार फिर नज़र आने वाले हैं. काफी लम्बे समय के बाद अभिषेक बच्चन की गाड़ी वापस ट्रैक पर आती दिखाई दे रही हैं.

बॉलीवुड की टिपिकल लव स्टोरी जैसी फिल्मों से अलग, अभिषेक इस नई फिल्म में स्पेशल चाइल्ड के पैरंट के रूप में नज़र आने वाले हैं. सोनाली बासु के निर्देशन में बन रही यह फिल्म आयशा चौधरी की असली ज़िन्दगी पर आधारित है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयशा एक मोटिवेशनल स्पीकर थी, जो 13 साल की उम्र से इम्यूनोडेफिसेंसी डिसऑर्डर की बिमारी से पीड़ित थी. यह इतनी खतरनाक है कि इसमें शरीर बिमारी से लड़ने की ताकत खो देता है. लेकिन इसके बावजूद आयशा ने कभी हार नहीं मानी, और साथ ही दुनिया को हिम्मत दिलाई. 

साल 2015 में मात्र 18 साल की उम्र में आयशा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. आयशा यानी कि जायरा वसीम इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की बेटी के रूप में नज़र आएंगी. इससे पहले अभिषेक और प्रियंका की जोड़ी को फिल्म 'दोस्ताना' और 'ब्लफमास्टर' में देखा जा चूका है. करीब 9 सालों के बाद यह जोड़ी सोनाली बासु के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में नज़र आने वाली है. वहीँ बात करें प्रियंका की, तो वह सलमान खान की फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'day Spl : कभी चौकीदार और खाना बनाने की नौकरी करते थे नवाज़ आज हैं करोड़ों के मालिक

कांस में इस अंदाज में नजर आई बॉलीवुड की अप्सराएं

इस हॉलीवुड के एक्टर को जोक करना पड़ा भारी, हुए लोगों के गुस्से के शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -