चमक गई अभिषेक बच्चन की किस्मत, हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र
चमक गई अभिषेक बच्चन की किस्मत, हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र
Share:

साल 2018 अभिषेक बच्चन के लिए ढेर सारी खुशियां लाया है. सबसे पहले उन्हें 'मनमर्ज़ियाँ' फिल्म में काम मिला. अब बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन उनकी पुरानी को-स्टार और हॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छाप छोड़ चुकी प्रियंका चोपड़ा के साथ एक बार फिर नज़र आने वाले हैं. काफी लम्बे समय के बाद अभिषेक बच्चन की गाड़ी वापस ट्रैक पर आती दिखाई दे रही हैं.

इससे पहले अभिषेक और प्रियंका की जोड़ी को फिल्म 'दोस्ताना' और 'ब्लफमास्टर' में देखा जा चूका है. करीब 9 सालों के बाद यह जोड़ी सोनाली बासु के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में नज़र आने वाली है. वहीँ बात करें प्रियंका की, तो वह सलमान खान की फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. बॉलीवुड की टिपिकल लव स्टोरी जैसी फिल्मों से अलग, अभिषेक इस नई फिल्म में स्पेशल चाइल्ड के पैरंट के रूप में नज़र आने वाले हैं.

सोनाली बासु के निर्देशन में बन रही यह फिल्म आयशा चौधरी की असली ज़िन्दगी पर आधारित है. आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी जायरा वसीम इसमें आयशा का किरदार निभाने वाली हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक अपनी आगामी फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा तापसी पन्नू नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कांस में सोनम के लुक के अलावा उनकी यह चीज़ रही चर्चा का विषय

बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर लगाए बेहद ही शर्मनाक आरोप

बॉबी डार्लिंग के पति को हुई जेल की सज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -