फ़ोन के हैंग होने से परेशान है, करे एक क्लीक
फ़ोन के हैंग होने से परेशान है, करे एक क्लीक
Share:

आज का युग टेक्नोलॉजी का युग है. टेक्नोलॉजी के आने के बाद अगर हमारी ज़िंदगी आसान हुई है तो विपरीत इसके ढेरों समस्याएं भी आती है जिनके कारण हमारा दिमाग ख़राब हो जाता है. आज के दौर में हर इंसान के पास अपना खुद का फ़ोन होना आम बात है, ऐसे में लोगों के पास समय की कमी है. वहीं इस समय की कमी के चलते अगर किसी का फ़ोन हैंग हो जाता है तो बड़ी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है. आइए आपको बताते कुछ ऐसी ट्रिक जिसके बाद आप अपने स्मार्टफोन को हैंग होने की समस्या से छुटकारा दिला सकते है. 

Cache डेटा क्लियर करें- कैच डेटा फ़ोन को सबसे हैंग करता है, लेकिन आप अगर कैच डेटा क्लियर कर देते है तो आपको इस प्रॉब्लम से छुटकारा मिल जाता है. कैच डेटा क्लियर करने के लिए आपको सबसे पहले setting में जाना होता है वहां से आप Storage में जाकर कैच डेटा पर टैप करे और Ok कर दे. इसके बाद कैच डेटा पूरी तरह से क्लियर हो जाएगा और आपका फ़ोन तेजी से काम करने लगेगा.

Facebook ऐप्प: आजकल हर स्मार्टफोन रखने वाले यूजर्स का अकाउंट फेसबुक पर जरूर होता है, वहीं फेसबुक एक हैवी ऐप्प है जो लगातार यूज करने के साथ अपनी ऐप्प का साइज बढ़ाते रहती है. अगर आप फेसबुक ऐप्प में लाइट ऐप्प का यूज करेंगे तो आपके फ़ोन में होने वाली हैंग प्रॉब्लम खत्म हो जाएगी. 

इन खास फीचर्स के साथ एचटीसी लॉन्च करेगा स्मार्टफोन

अब इंस्टाग्राम बताएगा कितने समय बिताया अपने ऐप्प पर

जानकार घिन होगी कि टॉयलेट सीट से भी गन्दा है आपका फ़ोन, करे ऐसे साफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -