किरदार की मानसिकता को जीवना मुश्किल होता है : जॉन अब्राहम

कई अड़कलों के बाद अब जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' कल रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म का निर्माण खुद जॉन अब्राहम ने अपने प्रोडक्शन 'जेए एंटरटेनमेंट के बैनर तले बना रहे हैं. यह फिल्म भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण पोखरण पर आधारित है. फिल्म की कहानी को वास्तविक घटना से ओतप्रोत करके बनाया गया है. जॉन ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोटी है. 

हाल ही में जॉन ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि  25 मई को पिता बनूंगा, जब मेरा बच्चा अर्थात मेरी फिल्म 'परमाणु' रिलीज होगी. हालाँकि यह उन्होंने उनके परिवार के बारे में किये गए सवाल का जवाब देते हुए कहा. जॉन की यह फिल्म काफी विवादों में चली जिस कारण यह 5 माह तक रिलीज़ ही नहीं पाई और अब फिल्म 25 मई यानि कल देशभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

जॉन ने अपनी फिटनेस और अभिनय को लेकर बताया कि उन्हें किसी भी रोल के लिए शारीरिक ट्रेनिंग लेना आसान होता है पर किसी किरदार की मानसिकता को जीना काफी मुश्किल होता होता है.बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है वहीँ इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ  डायना पेंटी और बोमन ईरानी नज़र आएंगे.
 

क्या दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतर पायेगी 'परमाणु'

अपने SO CALLED CLOSE FRIEND के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई करिश्मा

सैफ अली को भूल विराट पर दिल लुटाती नज़र आई करीना कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -