क्या दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतर पायेगी 'परमाणु'
क्या दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतर पायेगी 'परमाणु'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम एक बार फिर अपनी फिल्म के जरिये बेहतरीन एक्शन लेकर आ रहे है. जी हाँ कल यानी 25 मई को रिलीज़ होने जा रही जॉन की फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' को लेकर काफी सारी चर्चा हो रही है. फिल्म 25 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी जिसके चलते अभिनेता जॉन अब्राहम बेहद खुश है. उनका कहना है कि परमाणु जैसी विषयों पर आगे और भी फिल्में बननी चाहिए.

जॉन का मानना है कि 1998 के पोखरण टेस्ट ने इंडिया को रिडिफाइन किया था. इसी कारण पूरी दुनिया में भारत का नाम एक बड़ी ताकत के रूप में उभर कर सामने आया था. इसी मोमेंट के बाद भारत का नाम बढ़-चढ़कर लिया जाने लगा था. बता दे कि यह फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मनोज बाजपेयी, डायना पेंटी और बमन ईरानी अहम भूमिका में हैं.

गौरतलब है कि फिल्म की रिलीज को लेकर कई दिनों से डेट फिक्स नहीं हो पा रही थी वहीं फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर्स के बीच भी मनमुटाव हो गया था. लेकिन अब सब कुछ ठीक हो गया है अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने को तैयार है. कहानी भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण यानि पोखरण 2 से जुड़ी है. पिछले दिनों इसकी रिलीज़ डेट में कई बार फेरबदल होना चर्चा में बना हुआ था. हालांकि अब फाइनली फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है. जॉन अब्राहम की इस फिल्म से दर्शक काफी उम्मीद करते है. अब देखना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

क्रिकेट के दादा पर बनेगी बायोपिक 'प्रिंस ऑफ कोलकाता'

सलमान खान का यह जैकेट क्यों है बहुत खास ?

नए अंदाज़ के साथ 'सूरमा' का नया पोस्टर रिलीज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -