सैफ अली को भूल विराट पर दिल लुटाती नज़र आई करीना कपूर
सैफ अली को भूल विराट पर दिल लुटाती नज़र आई करीना कपूर
Share:

बताया जाता है कि बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के हॉटेस्ट कपल में से एक हैं. दोनों अपनी स्टारडम के चलते लाइम लाइट में ही रहते हैं. विराट अपने खेल की वजह से और अनुष्का अपने अभिनय की वजह से. लेकिन हाल ही में 'वीरे दी वेडिंग' एक्ट्रेस करीना कपूर ने विराट कोहली को ऐसा कह दिया जो शायद सैफ अली को सुनकर अच्छा ना लगे.

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीना ने विराट को सबसे हॉट बताया. लेकिन इसके बाद में फिर वह अपनी इस बात को संभालती हुई नज़र आई. प्रमोशन के दौरान जब करीना कपूर से पूछा गया कि वह सबसे ज्यादा फिट किस क्रिकेटर को मानती हैं. इस सवाल का तुरंत जवाब देते हुए करीना ने कहा, "मैं विराट को पसंद करती हूं, क्योंकि वो वास्तव में फिट हैं और मैं उन्हें हॉट मानती हूं."

इसी कड़ी में अगले ही पल वह अपनी बात को संभालती हुई नज़र आई. आगे करीना ने कहा, "लेकिन विराट को पहले ही ले लिया गया है और मैं अपने नवाब को ज्यादा प्यार करती हूं. मैं केन विलम्सन को भी पसंद करती हूं, वो भी हॉट हैं." करीना ने बताया कि उन्हें पुराने ज़माने वाला क्रिकेट ज्यादा पसंद था क्योंकि उस समय क्रिकेट को जेन्टलमैन गेम समझा जाता था. उनके मुताबिक आज का क्रिकेट खेल कम और जंग का मैदान ज्यादा लगता है, इसीलिए उन्हें यह पसंद नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस एक्टर ने बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ सड़क किनारे बिताई थी रात

दीपिका ने अपनी बहन से निकाला बदला, दुनिया के सामने किया बेइज़्ज़त

भालू साथ लेकर कांस में पहुंचा था ये हॉलीवुड एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -