अपने SO CALLED CLOSE FRIEND के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई करिश्मा

बॉलीवुड फिल्मों से दूर होने के बाद भी कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर हमेशा से लाइमलाइट में बनी रही हैं. करिश्मा के बारे में लेटेस्ट अपडेट यह है, कि उन्हें सुबह ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा एयरपोर्ट पर अकेले नहीं थी, उनके साथ उनके बेहद ही करीबी दोस्त संदीप तोषनीवाल भी मौजूद थे.

करिश्मा कपूर अपनी तलाक के बाद से ही संदीप तोषनीवाल के साथ ख़बरों में आती रही हैं. एक समय पर ख़बरों में करिश्मा और संदीप के लव अफेयर के चर्चों ने भी खूब ज़ोर पकड़ा था. बॉलीवुड की पार्टीज हो या फिर किसी फिल्म की स्क्रीनिंग, इस जोड़े को हमेशा साथ में ही देखा गया है. अपने एयरपोर्ट लुक में दोनों ही बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नज़र आ रहे थे.

इन सबके बीच एक बात जो नोटिस की गई वो यह थी कि, दोनों ने गॉगल्स के पीछे अपने फेशियल एक्सप्रेशंस को छिपा रखा था. संदीप और करिश्मा को कई बार कई जगहों पर स्पॉट किया गया, लेकिन इस कपल की तरफ से कभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया. कहा जाता है कि तसवीरें हज़ारों शब्द बयान कर देती हैं. हाल ही में जारी हुए इन फोटोस को देखकर भी यही लग रहा है कि संदीप वाकई करिश्मा के काफी ख़ास और क्लोज़ फ्रेंड हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस एक्टर ने बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ सड़क किनारे बिताई थी रात

दीपिका ने अपनी बहन से निकाला बदला, दुनिया के सामने किया बेइज़्ज़त

भालू साथ लेकर कांस में पहुंचा था ये हॉलीवुड एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -