जॉन अब्राहम ने मुंबई में खरीदा नया बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
जॉन अब्राहम ने मुंबई में खरीदा नया बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने मशहूर सुपरस्टार जॉन अब्राहम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। जॉन ने पर्दे पर कॉमेडी से लेकर एक्शन और रोमांटिक किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी विशेष जगह बनाई है। अपने करियर में जॉन ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। ऐसे में अब जॉन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जॉन ने मुंबई में एक नया बंगला खरीदा है। इस बात के सामने आने के पश्चात प्रशंसक बहुत खुश हैं। आइए आपको बताते हैं उनके इस नए आलीशान बंगले की कीमत और बाकी डिटेल्स...

जॉन अब्राहम ने अपना नया आशियाना मुंबई के खार क्षेत्र की लिंकिंग रोड पर खरीदार है। जॉन का ये बंगला निर्मल भवन के नाम से है, जो लगभग 7,722 वर्ग फुट में फैला है, जिसमें निर्माण कार्य लगभग 5,416 वर्ग फिट परिसर में हुआ है। इस बंगले का दाम 70.83 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। बंगले का ये सौदा 27 दिसंबर, 2023 को किया गया तथा तकरीबन 4.24 करोड़ रुपये स्टाम्प ड्यूटी भी भरी गई है। जॉन अब्राहम का ये बंगला समुद्र किनारे है, जिसका व्यू बेहद खूबसूरत है। जॉन का ये नया बंगला खार के पॉश लिंकिंग रोड पर है।  

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी पाली हिल इलाके में 17.01 करोड़ रुपये में एक फ्लैट खरीदा था। इसके अतिरिक्त इस वर्ष कई ने बीते वर्ष यानी 2023 में फ्लैट और बंगले खरीदे हैं। अमिताभ बच्चन के कई बंगले मुंबई में हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने अपना प्रतीक्षा बंगला बेटी श्वेता बच्चन नंदा को तोहफे में दिया है। ये खबर काफी ख़बरों में रही थी। 

'मैं बहुत शुक्रगुजार हूं शाहरुख का...', सनी देओल ने की किंग खान की तारीफ

शाहरुख खान से नाराज हुई कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा है वजह!

अयोध्या राम मंदिर पर बोल्ड स्टेटमेंट देकर बुरे फंसे एक्टर रणवीर, अब मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -