शाहरुख खान से नाराज हुई कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा है वजह!
शाहरुख खान से नाराज हुई कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा है वजह!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के व्यवहार और दोस्ती की अक्सर ही प्रशंसा की जाती है। वो किसी को नाराज नहीं करते हैं। वो हर किसी से रिस्पेक्ट से बात करते हैं, कभी किसी को अपसेट नहीं करते हैं। मगर एक बार कैटरीना कैफ उनकी बातों से बहुत नाराज हो गई थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में इसका जिक्र भी किया था। कैटरीना ने बताया था कि शाहरुख ने उनकी प्रशंसा में सिर्फ जेंटल कहा था, जबकि दूसरी अभिनेत्री के लिए बहुत कुछ कहा था। इस बात से वो बहुत हर्ट हुई थीं। 

कैटरीना ने शाहरुख संग यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में काम किया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा भी सेकेंड लीड रोल में थीं। फिल्म में दोनों के रोमांस के जमकर चर्चे हुए थे। इस फिल्म में पहली बार शाहरुख ने किसी अभिनेत्री के साथ लिपलॉक किया था। दोनों की जोड़ी को जमकर पसंद किया गया था। बावजूद इसके शाहरुख के पास कैटरीना की प्रशंसा में बोलने के लिए कुछ नहीं था। ये बात अभिनेत्री को रास नहीं आई थी। दरअसल हुआ यूं था कि एक प्रमोशनल इंटरव्यू के चलते शाहरुख ने अनुष्का की प्रशंसा में बहुत कुछ कहा, मगर कैटरीना के लिए सिर्फ जेंटल शब्द का उपयोग किया। ये बात कैटरीना को पसंद नहीं आई। रिएक्ट करते हुए कैटरीना ने कहा- बिल्कुल फेयर होकर बात करते हैं। 

शाहरुख ने मुझे डिस्क्राइब करने के लिए केवल जेंटल शब्द का उपयोग किया। जिसका एक्टिंग, टैलेंट या मेरे लुक्स से कोई भी रिलेशन नहीं है। मगर इन्होंने अनुष्का की प्रशंसा में 25 शब्द इस्तेमाल किए हैं। तो कैसा अनुभव होगा। हम्म...ये अच्छा था। तत्पश्चात, शाहरुख ने प्रशंसा में जब कुछ और कहना चाहा तो पहले नाराज कैटरीना ने कहा- सच में आपने मुझे निराश किया है।।।जेंटल, सीरियसली! मेरा मतलब, ये ऐसा है जैसे हार्डवर्किंग से एक स्टेप नीचे होना। हार्ड वर्क करना जेंटल हो सकता है, मगर ये वो नहीं कहता जो आप एक्चुअली करते हो। हालांकि इसके पश्चात् शाहरुख ने डैमेज कंट्रोल करने की बहुत प्रयास किया तथा कहा कि कैटरीना के साथ काम करना उनके दो दशक के करियर में बेहद अलग और वंडरफुल एक्सपीरियंस रहा था। मगर कैटरीना ने उसे सिरे से खारिज किया।  

ईशा ने मन्नारा को ठहराया मुनव्वर फारुकीकी ख़राब हालत का जिम्मेदार, लगाई जमकर लताड़

नेशनल टीवी पर मन्नारा चोपड़ा ने किया अपने प्यार इजहार, सुनकर हर कोई रह गया शॉक्ड

बिग बॉस से कटेगा इन 2 कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -