'मैं बहुत शुक्रगुजार हूं शाहरुख का...', सनी देओल ने की किंग खान की तारीफ
'मैं बहुत शुक्रगुजार हूं शाहरुख का...', सनी देओल ने की किंग खान की तारीफ
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर्स सनी देओल और शाहरुख खान दोनों ही इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स माने जाते हैं। मगर दोनों ने ही वर्षों एक दूसरे बात नहीं की। मगर दुश्मनी की ये दीवार उस दिन गिर गई जब गदर 2 की सक्सेस पार्टी में सनी ने शाहरुख को भी आमंत्रित किया तथा शाहरुख खान ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर इसे अटेंड भी किया। दोनों गले मिले तथा सारे गिले-शिकवे वहीं दूर हो गए। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सनी ने फिर से इस नई दोस्ती पर बात की हैं तथा अपनी खुशी जताई है। सनी ने कहा कि वो बहुत खुश और सैटिस्फाइड हैं।  

सनी और शाहरुख में नाराजगी का दौर 1993 में शुरु हुआ था। जब दोनों साथ में यश चोपड़ा की डर फिल्म कर रहे थे। सनी फिल्म में लीड हीरो थे, मगर जिस प्रकार से शाहरुख के नकारत्मक किरदार को दिखाया गया था, वो इससे खुश नहीं थे। फिल्म की रिलीज के बाद से ही दोनों ने बातचीत बंद कर दी थी। इस बात को 16 वर्ष हो चुके हैं। हाल ही में सनी ने एक इंटरव्यू में शाहरुख से अनबन की बात को नकारा नहीं। उन्होंने इस पर खुलकर चर्चा की तथा कहा कि अब सब ठीक है। वो सब जवानी की पुरानी बातें है। जिन्हें अब जाने देना चाहिए। ये सब अब मायने नहीं रखती हैं। सनी ने बताया, सब अपनी जिंदगी को बेहतर तरीके से जी रहे हैं जो सबसे ज्यादा जरूरी है। 

डर फिल्म को 30 वर्ष पूरे हो चुके हैं। सनी ने कहा- मैं बहुत शुक्रगुजार हूं शाहरुख का। मुझे याद है जब वो दुबई में थे तो मेरी उनसे बात हुई थी। वो जवान फिल्म के प्रमोशन्स में व्यस्त थे। मुझे नहीं लगा था वो आएंगे। मगर वो वहां से डायरेक्ट मेरी पार्टी में आए। वो थोड़ी देर के लिए ही आए थे। मुझे पार्टी के बाद उनसे अकेले में बात करने का अवसर नहीं मिल पाया। मगर मुझे भरोसा है जब भी बात होगी अच्छी ही होगी। इसी के साथ सनी ने कहा- हमारे बीच एक एक्टर्स के तौर पर समय के साथ-साथ कई बातें होती हैं। जब हम जवान थे, तब बात कुछ और थी। हम कुछ और थे। मगर जैसे जैसे समय गुजरता है, हम समझदार हो जाते हैं। हम समझने लगते हैं कि जिंदगी की सच्चाई क्या है। हम सब बहुत बदल चुके हैं। समय सब ठीक कर देता है। अब सब जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और मेंटली सिक्योर हैं। जब हम जवान थे ऐसे नहीं थे। अब हम सबको पता है कि हमने कब क्या गलत किया है। तो जो हुआ उसे वहीं छोड़ देना चाहिए। 

शाहरुख खान से नाराज हुई कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा है वजह!

अयोध्या राम मंदिर पर बोल्ड स्टेटमेंट देकर बुरे फंसे एक्टर रणवीर, अब मांगी माफी

सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपिका पादुकोण संग दिए इंटीमेट सीन, बोले- 'मुझे धोखेबाज...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -