अयोध्या राम मंदिर पर बोल्ड स्टेटमेंट देकर बुरे फंसे एक्टर रणवीर, अब मांगी माफी
अयोध्या राम मंदिर पर बोल्ड स्टेटमेंट देकर बुरे फंसे एक्टर रणवीर, अब मांगी माफी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी ने अयोध्या पर बोल्ड स्टेटमेंट देकर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। वही अब अपने एक नोट में रणवीर शौरी ने लिखा कि वो उन लोगों में से एक थे जो चाहते थे कि अयोध्या में विवादित जगह पर राम मंदिर की जगह कोई हॉस्पिटल या स्मारक बना दिया जाए। अपनी पोस्ट में रणवीर ने उन लोगों शुभकामनाएं दी हैं जो इसके लिए लड़े तथा जिन्होंने इसके लिए बेहिसाब सैक्रिफाइज किए।

रणवीर शौरी ने लिखा, "मैं उन तमाम हिंदुओं में से एक था जो अयोध्या में मंदिर बनाने की जगह वहां पर कोई स्मारक या हॉस्पिटल बनवाने की बात पर राजी था, जिससे दोनों समुदायों के बीच लंबे समय से चली आ रही इस लड़ाई को खत्म किया जा सके। आज मुझे शर्म आती है कि मैं शांति के लिए धार्मिकता को बलिदान करने के लिए तैयार था। मुझे शर्म आती है कि मैं मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम और उनके मूल्यों के लिए खड़ा नहीं हुआ।"

बॉलीवुड की कई कमाल की फिल्मों का हिस्सा रहे रणवीर ने लोगों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "सत्य और न्याय के लिए यह लंबी एवं मुश्किल लड़ाई लड़ने वाले सभी लोगों को मैं हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। मैं प्रभु श्री राम से क्षमा और आगे के लिए सद्बुद्धि मांगता हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि धर्म हमारी इस महान भूमि पर अनंत काल तक कायम रहे और भारत के सभी लोगों के लिए शांति तथा समृद्धि लाए। जय श्री राम।" रणवीर के इस ट्वीट पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपिका पादुकोण संग दिए इंटीमेट सीन, बोले- 'मुझे धोखेबाज...'

'बॉबी को मरते हुए देख रहा था...', सनी देओल ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा

इंटरनेट पर छाया सालार फिल्म की शूटिंग का ये वीडियो, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -