‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज़ डेट आई सामने, दुमदार लुक में दिखे जॉन अब्राहम

नई दिल्ली: सरकार द्वारा लॉकडाउन प्रतिबंधों में छूट दिए जाने के बाद कई फिल्मकारों और प्रोडक्शन हाउसों ने सुरक्षा मानदंडों का पालन करते हुए फिर से अपना काम आरंभ कर दिया है. इस कड़ी में सत्यमेव जयते 2 के डायरेक्टर मिलाप झवेरी लॉकडाउन में अपनी फिल्म को और निखारने में लग गए हैं, अब इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की जाएगी. 

बताया जा रहा है कि टी-सीरीज और एमे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल ईद के दिन, यानि 12 मई 2021 को रिलीज की जाएगी. 2018 में सत्यमेव जयते के सुपरहिट होने के बाद जॉन, मिलाप और प्रोड्यूसर्स ने इस बार जॉन के सामने दिव्या खोसला कुमार के साथ फ्रैंचाइजी को आगे ले जाने का निर्णय किया है. जहां पहली फिल्म भ्रष्टाचार से निपटती थी, वहीं यह फिल्म पुलिस से लेकर पॉलिटिशंस, बिजनेसमैन और आम जनता तक सभी क्षेत्रों में भ्रष्टाचार से निपटती है.

मुंबई से अपने शूट लोकेशन और कहानी को बदलकर नवाबों के शहर लखनऊ में शूट करने पर डायरेक्टर मिलाप का कहना है कि, ''रचनात्मक रूप से हमने स्क्रिप्ट को बदलकर लखनऊ कर दी है, क्योंकि इससे हमें इसे बड़े स्तर पर बनाने का मौका मिले और कैनवास को भी बड़ा किया जा सके.''

METOO पर कंगना ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली- 'कई बड़े हीरो ने मेरे साथ भी ऐसा किया'

बड़े परदे पर दिखेगी 'सुशांत' की मौत की कहानी, इस प्रोडक्शन हाउस ने किया फिल्म बनाने का ऐलान

केजीएफ स्टार यश ने एक बार फिर अपने बयान से जीता फैंस का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -