केजीएफ स्टार यश ने एक बार फिर अपने बयान से जीता फैंस का दिल
केजीएफ स्टार यश ने एक बार फिर अपने बयान से जीता फैंस का दिल
Share:

केजीएफ स्टार यश टालीवुड इंडस्ट्री के पसंदीदा सितारों में से एक हैं . कन्नड़ फिल्म केजीएफ: 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज हुई यश अभिनीत चैप्टर 1 और यह बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त हिट साबित हुई. 5 भाषाओं में रिलीज हुई यह फिल्म साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक बन गई और शाहरुख खान स्टारर जीरो से बेहतर बिजनेस करने में कामयाब रही, जो इसी दौरान रिलीज हुई . दो फिल्मों के बॉक्स ऑफिस क्लैश ने काफी नज़रों को रोक लिया और हैरतअंगेज, केजीएफ ने अखिल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर राज किया . कन्नड़ फिल्म ने न केवल कर्नाटक में काफी अच्छी कमाई की और टिकट खिड़कियों पर रिकॉर्ड तोड़ दिया, बल्कि अपने डेब्यू हिंदी संस्करण के साथ हिंदी में भी जीत हासिल की.

फिल्म की रिलीज के बाद एक इंटरव्यू के दौरान यश से सवाल किया गया था कि वह बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ की बैटिंग जीरो के बारे में क्या सोचते हैं . इसके लिए उन्होंने बेहद विनम्र जवाब दिया जिसने कई दिलों को जीत लिया . यश ने कहा, आपको कभी नहीं कहना चाहिए कि क्योंकि मैं किसी को नहीं हरा सकता या कोई भी मुझे हरा नहीं सकता... यह सब के बारे में है कि मैं क्या करता हूं और इस बार, मुझे लगता है कि हमने बेहतर काम किया है या शायद लोग इस तरह की फिल्मों को पसंद कर रहे हैं ताकि इसका मतलब यह नहीं है कि मैं किसी से बड़ा हो जाता हूं या कोई कम हो जाता है . यह कहना अच्छा नहीं है कि... शाहरुख खान शाहरुख खान हैं और उन्होंने गजब का काम किया है... . कई वर्षों से हमारा मनोरंजन कर रहा है .

केजीएफ के साथ: चैप्टर 1, यश ने बताया कि स्क्रिप्ट एक हीरो है और अगर फिल्म डब की जाती है तो भी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता . इस बीच, यश केजीएफ: चैप्टर 2 के लिए तैयारी कर रहा है . प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त, प्रकाश राज और रवीना टंडन भी अहम भूमिकाओं में हैं . यश ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म में सिनेमा हॉल में ग्रैंड पैन इंडिया रिलीज होगी न कि किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर .

इस एक्टर के बाद फहाद फाज़िल ने बॉलीवुड पर दी अपनी राय

कंगना ने डायरेक्टर पीसी श्रीराम पर साधा निशाना

साई धरम तेज ने फिल्म के सेट से शेयर की बीटीएस तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -