METOO पर कंगना ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली- 'कई बड़े हीरो ने मेरे साथ भी ऐसा किया'

METOO पर कंगना ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली- 'कई बड़े हीरो ने मेरे साथ भी ऐसा किया'

अभिनेत्री पायल घोष ने बीते दिनों ही निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है और अब वह खुलकर बोल रहीं हैं। बड़ी बड़ी वेबसाइट्स से बात कर वह चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं। बीते दिनों उन्होंने ट्विटर के माध्यम से यह खुलासा किया था कि अनुराग ने उनके साथ गलत किया। अब इसी बीच उनके सपोर्ट में आईं हैं कंगना रनौत। उन्होंने भी अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आप जानते ही होंगे कंगना रनौत ट्विटर पर लगातार सक्रिय रहती हैं और अपने बारे में फैंस को कुछ ना कुछ बताती रहती हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने पायल घोष का समर्थन करते हुए चौकाने वाला खुलासा किया है।

उन्होंने कहा, 'बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ कई अभिनेताओं ने दुष्कर्म करने जैसी कोशिश की थीं।' उन्होंने ट्विटर के माध्यम से यौन शोषण के अनुभव को साझा किया और बताया कि 'अभिनेता अपने रूम, वैन और पार्टी में उनका शौषण करने की कोशिश करते थे।' आप देख सकते हैं कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'जो पायल घोष कह रही हैं, कई बड़े हीरो ने मेरे साथ भी ऐसा किया है। जैसे कि रूम या वैन बंद होते ही अपने गुप्तांग को दिखाना या किसी पार्टी में डांस करते हुए मुंह में जीभ को ले जाना। काम के लिए घर पर आना और फिर उनके साथ जबरदस्ती करना।'

केवल यही नहीं कंगना ने #MeToo मूवमेंट को बॉलीवुड की असफलता बताया है। वैसे कंगना रनौत के बारे में बात करें तो वह इन दिनों महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लेकर बैठी हैं और आए दिन उनके खिलाफ ट्वीट करती रहती हैं। कंगना रनौत सुशांत को न्याय दिलवाना चाहती हैं और इसी क्रम में वह अब तक कई ट्वीट्स कर चुकीं हैं।

अनुराग पर लगे यौन शोषण के आरोप से भड़कीं तापसी, कहा- 'तुम्हारे एक नए...'

खुद को झूठा कहने वालों पर भड़की पायल, कहा- 'अपनी बहन-बेटी को...'

पायल ने खोली अनुराग की पोल, कहा- 'घर बुलाया और जो हुआ वो ठीक नहीं था'