बड़े परदे पर दिखेगी 'सुशांत' की मौत की कहानी, इस प्रोडक्शन हाउस ने किया फिल्म बनाने का ऐलान
बड़े परदे पर दिखेगी 'सुशांत' की मौत की कहानी, इस प्रोडक्शन हाउस ने किया फिल्म बनाने का ऐलान
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से विदा लिए काफी समय हो गया है. हालांकि आज भी ये गुत्थी सुलझ नहीं सकी है कि क्या सुशांत सिंह राजपूत ने वाकई आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी. एक ओर देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां- CBI, NCB और ED, इस राज का पर्दाफाश करने में काफी समय से जुटी हुई हैं तो वहीं दूसरी ओर सुशांत की कहानी पर आधारित फिल्म बनने का भी ऐलान हो गया है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले से प्रेरित इस फिल्म को सरला सारागोई और राहुल शर्मा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन दिलीप गुलाटी संभालेंगे और इसमें सुशांत सिंह राजपूत का रोल अभिनेता जुबैर खान निभाने जा रहे हैं. फिल्म में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का रोल श्रेया शुक्ला निभाएंगी. श्रेया इससे पहले एक वेब सीरीज में अभिनय करती नजर आ चुकी हैं.

इस फिल्म दिशा सालियान के रोल के लिए बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सोमी खान को चुना गया है. दिशा का किरदार फिल्म में लाए जाने से दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद इस कहानी में सुशांत की मौत के मामले को दिशा सालियान की मौत की गुत्थी से जोड़ने का भी प्रयास किया गया है. फिल्म में शक्ति कपूर एक CBI अधिकारी का रोल अदा करेंगे. जहां तक फिल्म के बाकी किरदारों की बात है तो इसमें अरुण बक्शी सुशांत के पिता की भूमिका में नज़र आएँगे और अमन वर्मा एक ED अधिकारी की भूमिका में होंगे.

ड्रग्स केस को लेकर विक्रम भट्ट ने कही ये बात

कंगना के समर्थन में आए एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन, कही ये बात...

कंगना पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'तुम एक खराब उदाहरण पेश करोगी'

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -