'बटला हाउस' एनकाउंटर में दमदार अफसर के रूप में नजर आए जॉन
'बटला हाउस' एनकाउंटर में दमदार अफसर के रूप में नजर आए जॉन
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार जॉन अब्राहिम अपनी हर फिल्म में नए किरदार में नजर आते हैं. कुछ दिन पहले ही जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज़ हुई थी जिसमें उन्होंने दमदार किरदार निभाकर फिल्म को हिट करवा दिया था. जॉन इन दिनों अपनी हर फिल्म में पुलिस या सैनिक के ही किरदारों में नजर आ रहे हैं. जल्द ही जॉन फिल्म 'बटला हाउस' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में भी उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. हाल ही में जॉन की फिल्म का नया लुक रिलीज़ हुआ है.

इस पोस्टर में जॉन ऑफिसर के रूप में नजर आ रहे हैं. जैसा कि पोस्टर में आप देख सकते हैं जॉन का सुपरकार्प स्टाइल काफी दमदार है. जॉन ने इस पोस्टर को खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस लुक में जॉन का टशन अलग ही नजर आ रहा है. आपको बता दें 'बटला हाउस' उन फिल्मों में से है जिसे देखना के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की कहानी बटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है जिसमें भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की कहानी दिखाई गई है.

जॉन ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- '95 मिनट जिन्हें सुलझाने में 8 साल लग गए और उसकी पूरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई.' इस फिल्म आपको थ्रिल, सस्पेंस, इमोशन सब कुछ देखने को मिलेगा. फिल्म बटला हाउस की टैग लाइन है 'इंडिया के सबसे प्रशंसित/विवादित पुलिसकर्मी की कहानी'. इस फिल्म में जॉन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

Poster : फिर पुलिस वाले बनेंगे जॉन अब्राहम

रैपर मिलर के निधन से बेहद दुखी हुए मेयर और खलीफा, कही यह बात

एयर इंडिया में यात्री ने महिला की सीट पर की यूरिन, जयंत सिन्हा ने दिए जाँच के आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -