रैपर मिलर के निधन से बेहद दुखी हुए मेयर और खलीफा, कही यह बात

Sep 08 2018 07:01 PM
रैपर मिलर के निधन से बेहद दुखी हुए मेयर और खलीफा, कही यह बात

हॉलीवुड रैपर मैक मिलर के निधन से जॉन मेयर और विज खलीफा जैसी संगीत की मशहूर हस्तियां बेहद दुखी हुई हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया. लॉस एंजेलिस काउंटी डिपार्टमेंट के मेडिकल इग्जैमनर-कॉरनर ने एक बयान में कहा कि मिलर 26 साल के थे. उन्हें कैलिफोर्निया के स्टूडियो सिटी में मृत घोषित किया गया है. 

संगीत जगत सदमे में, 26 वर्ष की उम्र में इस रैपर का निधन

सूत्रों ने कहा कि ड्रग ओवरडोज के बाद रैपर को कार्डिएक अरेस्ट आया.मिलर का असली नाम मैल्कम जेम्स मैककॉर्मिक मिलर था. गायिका एरियाना ग्रांडे के साथ अलगाव को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. मई में शराब पीकर गाड़ी चालने और 'हिट एंड रन' के आरोप में भी वह गिरफ्तार होम चुके थे.

शहीद स्मारक के सामने न्यूड हुई सिंगर, कहा- शहीद भी मेरे बदन को देख खुश हो रहे होंगे

रैपर जी-ईजी ने मिलर के साथ की अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में भावुक संदेश लिखा. पूरी तरह से निराश और टूट गया हूं. मेरे पास शब्द नहीं है. मैक मेरे लिए तुम भाई की तरह थे और मुश्किल घड़ी में मेरे साथ थे. दूसरी ओर डीजे खालिद और गायक खालिद ने भी दिवंगत रैपर के निधन पर ट्वीट के माध्यम से शोक प्रकट किया. मिलर के पब्लिसिस्ट के जरिए मिले एक बयान में रैपर के परिवार ने लिखा है, "इस दुनिया में वह अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के लिए चमकीली रोशनी थे. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

परदे पर फिर होंगी मिक जैगर की एंट्री

अपनी आने वाली फिल्म पर बॉयड होलब्रुक ने दिया बड़ा बयान

ऑरेंज ड्रेस में कायली जेनर ने दिखाया सेक्सी अंदाज

?