द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल पूछने पर भड़के जॉन अब्राहम, बोला- 'दिमाग छोड़कर आए हो क्या'
द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल पूछने पर भड़के जॉन अब्राहम, बोला- 'दिमाग छोड़कर आए हो क्या'
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले जॉन अब्राहम (John Abraham) अधिकतर सीरियस मूड में देखे जाते हैं। वहीं उन्हें अधिकतर एक्शन फिल्मों में देखा जाता है, हालाँकि वह कॉमेडी भी बेहतरीन करते हैं। वहीं अगर उन्हें किसी की कोई बात पसंद ना आए तो वो उसे दो टूक जवाब देने से बिल्कुल कतराते भी नहीं हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में भी हुआ। जी दरअसल हाल ही में जॉन ने अपने करारे जवाब से एक जर्नलिस्ट की बोलती ही बंद कर दी। हुआ यूँ कि जॉन अब्राहम ने अपनी अपकमिंग फिल्म अटैक के लिए एक इवेंट में शिरकत की थी।

इस इवेंट में एक जर्नलिस्ट का सवाल जॉन को पसंद नहीं आया और उन्होंने गुस्से में उसे बेवकूफ ही बता दिया। जी हाँ और जॉन ने जर्नलिस्ट को ये भी कहा कि क्या वो अपना दिमाग छोड़कर आए हैं। आप सभी को बता दें कि फिल्म अटैक के प्रमोशनल इवेंट में जर्नलिस्ट ने पहले कश्मीर फाल्स पर एक्टर की राय मांगी। इस सवाल को अनसुना कर दिया गया और उसके बाद पूछा गया कि आपकी फिल्मों में एक्शन का ओवरडोज होता है। जब तक आप 4-5 लोगों को फाइट करते हो तब तक ये ठीक लगता है। लेकिन जब आप अकेले ही 200 लोगों से फाइट करते हुए नजर आते हो तो ये ज्यादा हो जाता है। खासकर अपने हाथों से बाइक फेंक देना और चॉपर रोक देना। इस सवाल को सुनकर एक्टर ने बीच में ही उसकी बात काटकर पूछा हैं कि क्या वो उनकी अपकमिंग फिल्म अटैक के बारे में बात कर रहे हैं? हालाँकि इसपर जर्नलिस्ट कहता है कि वो सवाल उनकी फिल्म सत्यमेव जयते के लिए था। इस बात पर जॉन जवाब देते हैं- 'सॉरी, मैं तो अटैक की बात कर रहा हूं, अगर आपको इससे प्रॉब्लम है तो मुझे माफ करिए।'

वहीं उसके बाद जर्नलिस्ट आगे कहता है कि इस तरह से ऑडियंस के लिए फिल्म से रिलेट करना मुश्किल हो जाता है। वहीं जॉन इसपर जवाब देते हैं- 'मुझे माफ करिए और फिर अपनी को एक्टर्स की तरफ देखकर कहते हैं- बेचारा, मुझे लगता है कि ये बहुत फ्रसट्रेटेड है।' इसी के साथ जॉन ने आगे ये भी कहा, 'आप लोग करंट टॉपिक पर बात कीजिए। जैसे अटैक प्रमोशन हम कर रहे हैं। तो पूछ‍िए फिल्म में काम करना कैसा रहा, कैसे फिल्म को बनाया गया? लेकिन कई लोग कश्मीर फाइल्स पर सवाल पूछते हैं। तो कोई बॉडी, एक्शन पर। ऐसी बेवकूफी न करें।' आप सभी को बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक में जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह भी अहम रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होगी।

बीच समंदर में डुबकी लागते हुए दिशा ने शेयर की फोटो, फैंस के साथ टाइगर भी हुए दीवाने

मदुरई में कट्टरपंथियों ने की द कश्मीर फाइल्स की स्क्रीनिंग रोकने की कोशिश, विवेक बोले- आतंकियों से हमदर्दी क्यों ?

राकेश के परिवार से मिली शमिता शेट्टी, शुरू हुईं शादी की तैयारियां!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -