मदुरई में कट्टरपंथियों ने की द कश्मीर फाइल्स की स्क्रीनिंग रोकने की कोशिश, विवेक बोले- आतंकियों से हमदर्दी क्यों ?
मदुरई में कट्टरपंथियों ने की द कश्मीर फाइल्स की स्क्रीनिंग रोकने की कोशिश, विवेक बोले- आतंकियों से हमदर्दी क्यों ?
Share:

चेन्नई: विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर हर तरफ चर्चा हो रही है. जबसे यह फिल्म रिलीज हुई है, कई लोगों को खटक रही है. अनुपम खेर की फिल्म को लेकर सियासी गलियारों  में भी बहस शुरू हो गई है. मामला यहां तक बढ़ गया कि सियासी दल फिल्म की मदुरई में स्क्रानिंग रोकने का प्रयास कर रहे हैं. इसपर विवेक अग्निहोत्री ने सवाल खड़े किए हैं.

 

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए खुलासा किया है कि कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (PFI) का सियासी विंग Socialist Democratic Party of India (SDPI) उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को मदुरई में रोकने का प्रयास कर रही है. SDPI का द कश्मीर फाइल्स के खिलाफ वायरल एक पोस्टर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया है. इसके साथ फिल्म निर्देशक ने मैसेज का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है. जिसमें मदुरई में द कश्मीर फाइल्स की स्क्रीनिंग रोकने की बात कही गई है. 

मैसेज में लिखा है कि, यदि पुलिस उन्हें स्क्रीनिंग रोकने नहीं देती, तो वे 30 तारीख को मदुरई VDM के सामने विरोध प्रदर्शन करेंगे. पोस्टर और मैसेज को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने SDPI पर सवाल खड़े करते हुए लिखा कि, SDPI का मेरी फिल्म से क्या लेना देना है? क्यों वे मदुरई में द कश्मीर फाइल्स को रोकना चाहते हैं. क्या वे आतंकवाद के प्रति सहानुभूति रखते हैं? और क्यों मदुरई पुलिस सेंसर बोर्ड द्वारा सर्टिफाइड फिल्म को रोकने वालों को एंटरटेन कर रही है? विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी इस पोस्ट में मदुरई पुलिस को भी टैग किया है. 

अमेरिकी संस्था ICHRRF ने कश्मीरी हिन्दुओं के 'नरसंहार' को दी आधिकारिक मान्यता, भारत के राजनेता कह रहे 'झूठा'

'हमने कश्मीरी पंडितों को नौकरी दी..', पकड़ा गया केजरीवाल का एक और झूठ, पंडितों ने खुद पेश किया सबूत

अरविन्द केजरीवाल का 'झूठ' छिपाने आया था Altnews, जुबैर के प्रोपेगंडा की नेटीजेन्स ने उड़ाई धज्जियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -