बीच समंदर में डुबकी लागते हुए दिशा ने शेयर की फोटो, फैंस के साथ टाइगर भी हुए दीवाने
बीच समंदर में डुबकी लागते हुए दिशा ने शेयर की फोटो, फैंस के साथ टाइगर भी हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड की सिजलिंग अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी हॉट एंड सेक्सी बीच तस्वीर के लिए पहचाने जाती हैं. अभिनेत्री हमेशा ही बिकिनी में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करके फैंस की धड़कनों को और भी बढ़ा दिया है. अब अभिनेत्री की लेटेस्ट फोटो ने भी सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. लेकिन इस बार अभिनेत्री की फोटो एक खास कारण से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. 

पानी में दिशा का सिजलिंग लुक: गॉर्जियस दिशा पाटनी नई फोटो में पानी में रिलैक्स करती हुई दिखाई दी. ओपन वेट हेयर और नो मेकअप लुक में दिशा पाटनी की खूबसूरती की जितनी तारीफ करें, उतनी कम कम है. पानी में खड़े होकर दिशा पाटनी निगाह झुकाकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके इस दिलकश अंदाज पर फैंस फिदा हो चुके है.  दिशा पाटनी के इस पोस्ट की सबसे खास बात ये है कि उन्होंने अपनी फोटो के साथ  3 फोटोज भी साझा की है. सील संग दिशा की फोटोज को काफी पसंद किया जाने लगी है. 

दिशा की फोटो पर टाइगर श्रॉफ ने किया रिएक्ट: सील संग दिशा की फोटोज पर सेलेब्स अपने खास रिएक्शन भी देने लगे है. लेकिन सबसे खास रिएक्शन दिशा पाटनी के स्पेशल फ्रेंड टाइगर श्रॉफ का देखने के लिए मिला है. टाइगर ने दिशा की तस्वीर पर हंसने वाली इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दिया है. टाइगर ने फोटो पर कमेंट किया- हसता हुआ इमोजी बनाया है. 

फैंस भी हुए दिशा पाटनी पर फिदा- पानी में रिलैक्स करती दिशा को देखकर फैंस की खुशी का तो कोई भी ठिकाना नहीं है. अभिनेत्री की तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने लिखा- Oh beauty. एक और फैन ने लिखा- Lovely . वहीं, कई यूजर्स हार्ट और फायर इमोजी के साथ अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

 

राकेश के परिवार से मिली शमिता शेट्टी, शुरू हुईं शादी की तैयारियां!

बॉक्स ऑफिस पर जारी The Kashmir Files की कमाई

महारानी सीजन-2 में अपने किरदार में वापसी करने के लिए तैयार सोहम शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -