राकेश के परिवार से मिली शमिता शेट्टी, शुरू हुईं शादी की तैयारियां!
राकेश के परिवार से मिली शमिता शेट्टी, शुरू हुईं शादी की तैयारियां!
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में है। जी दरअसल उनका नाम राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ जुड़ा हुआ है और पिछले कुछ समय से दोनों अपनी पर्सनल को लेकर चर्चा में हैं। आए दिन कभी उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आती हैं तो कभी राकेश खुलकर शमिता को अपनी गर्लफ्रेंड को मानने से साफ़ मना करते दिखाई देते हैं। हालाँकि इन सभी के बीच अब शमिता शेट्टी ने राकेश बापट (Raqesh Bapat) की फैमिली से मुलाकात की है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

आप सभी को बता दें कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए राकेश बापट की मां से मिलने पुणे पहुंची। जी हाँ और इन तस्वीरों के सामने आने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के शादी की तैयारियां चल रही हैं। आप देख सकते हैं सामने आईं तस्वीर में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, उनकी मां और भांजी ईशा नजर आ रही है। जी हाँ और अभिनेता ने फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'माय ट्राइब।' वही इसके अलावा राकेश की बहन ने भी इस तरह की तमाम फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन फोटोज़ को देखकर लग रहा है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, हालाँकि अब तक कुछ ऑफिसियल नहीं है।

आप सभी को बता दें बिग बॉस OTT के दौरान ही राकेश और शमिता एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। जी हाँ और यहाँ इस दौरान पहली बार शमिता ने अपनी निजी जिंदगी के राज को राकेश के साथ बिग बॉस के घर में खोला था। उस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि ' वो एक शख्स से बेहद प्यार करती थीं, लेकिन एक कार एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई तब से वो अकेलीं हैं।' उसी के बाद से राकेश और शमिता साथ हो गए।

सोनम की प्रेग्नेंसी की खबर सुन ख़ुशी से झूमे ताऊ बोनी कपूर

ब्लैक आउटफिट में मौनी रॉय के लुक के दीवाने हुए लोग

Video: फोटोग्राफर्स पर भड़के अभिषेक बच्चन, देखने वालों के उड़े होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -