11 फरवरी को धमाल मचाने आ रही है फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स'
11 फरवरी को धमाल मचाने आ रही है फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स'
Share:

फ़िल्म एक विलेन तो आप सभी ने देखी ही होगी। वैसे अब इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है। जी हाँ, एक विलेन रिटर्न्स की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह रिलीज डेट एकता कपूर ने बताई है। उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस पोस्टर को शेयर कर उन्होंने बताया कि फ़िल्म अगले साल 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली है। आप देख सकते हैं एकता ने सोशल मीडिया पर जो पोस्टर शेयर किया है वह बड़ा दमदार है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स का निर्देशन मोहित सूरी ही कर रहे हैं, जिन्होंने पहला भाग भी निर्देशित किया था।

फिलहाल सीक्वल के एनाउंसमेंट पोस्टर पर किसी कलाकार का नाम या चेहरा नहीं नजर आ रहा है। पोस्टर पर लिखा है- '365 दिनों में एक विलेन की वापसी होगी।' आप देख सकते हैं एकता ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'ऐ विलेन। कहानी फिर करें शुरू? 11 फरवरी 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में एक विलेन रिटर्न्स।' वैसे मिली जानकारी के मुताबिक एक विलेन रिटर्न्स का निर्माण भूषण कुमार और एकता कपूर कर रहे हैं। इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

आप देख सकते हैं दिशा और तारा ने इस बारे में सूचना शेयर करते हुए लिखा है- 'आपको शिकायत का मौक़ा नहीं देंगे।' इसी के साथ जॉन और अर्जुन ने सोशल मीडिया एकाउंट्स से पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- 'इस कहानी का हीरो, विलेन है।' इससे यह तो ज़ाहिर हो चुका है कि फ़िल्म के दोनों मुख्य पुरुष किरदार नेगेटिव शेड्स में नजर आने वाले हैं। वैसे एक विलेन फिल्म साल 2014 में रिलीज़ हुई थी। यह एक रोमांटिक-थ्रिलर फ़िल्म थी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख नजर आए थे।

Video: सारा अली खान ने निकलवाए अपने ज्ञानी दांत

जल्द खुल जाएगा सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज, जांच के अंतिम चरण में NCB

अलग हो गए हैं सुष्मिता सेन और रोहमन, नयी पोस्ट कर रही इशारा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -