जल्द खुल जाएगा सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज, जांच के अंतिम चरण में NCB

सुशांत सिंह राजपूत केस अब पूरी तरह साफ़ होने वाला है। जी दरअसल NCB इस केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है। ऐसे में अब हाल ही में मिली खबर के मुताबिक NCB की यह जांच अंतिम चरण तक आ चुकी है। जी हाँ और अब किसी भी समय यह खुलासा हो सकता है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी। वैसे खबर यह भी है कि NCB इस केस में अब चार्जशीट दाखिल करने ही वाली है।

जी दरअसल NCB के पास जांच पूरी करने के लिए 180 दिन की मोहलत मिली हुई है और यह मोहलत अब अपने आखिरी पड़ाव के करीब आ चुकी है। आपको बता दें कि यह मोहलत NDPS एक्ट के तहत दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक NCB जो अपनी पहली चार्जशीट दाखिल करेगी उसमें ज्यादातर उन आरोपियों के नाम होंगे जिन्हें पिछले साल सितंबर-अक्टूबर के महीने में अरेस्ट किया गया था। बाकियों के नाम बाद वाली चार्जशीट में होंगे। वैसे आपको पता ही होगा एनसीबी ने पिछले साल अगस्त में सुशांत सिंह राजपूत का केस हाथ में लिया था। उसके बाद से अब तक जांच जारी है।

सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स केस में भी अब तक कई चौकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। ड्रग्स केस में पकडे गए रिया, शौविक, दीपेश, मिरांडा फिलहाल बेल पर हैं। वैसे अब तक कई ड्रग पेडलर्स और सप्लायर्स को पकड़ा जा चुका है। मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में एनसीबी अब तक 33 लोगों को अरेस्ट कर चुकी है। अब यह देखना होगा कि अंतिम मुकाम पर पहुंचकर NCB क्या कहने वाली है।

पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी श्रद्धांजलि

भारतीय रेलवे ने शुरू किया अपना पहला वातानुकूलित त्रिस्तरीय अर्थव्यवस्था श्रेणी का कोच

दक्षिण प्रशांत में आया 7.7 तीव्रता का भूकंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -