अलग हो गए हैं सुष्मिता सेन और रोहमन, नयी पोस्ट कर रही इशारा!
अलग हो गए हैं सुष्मिता सेन और रोहमन, नयी पोस्ट कर रही इशारा!
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शामिल सुष्मिता सेन अपने अफेयर को लेकर हर बार चर्चाओं में रहीं हैं। इस समय उनका नाम रोहमन शॉल से जुड़ा है। दोनों को आए दिन साथ में देखा जाता है। दोनों आए दिन अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट करते हैं। अब इन सबके बीच सुष्मिता का एक पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद फैंस कनफ्यूज हो गए है ये सोचकर कि उन्होंने ये पोस्ट कही रोहमन के लिए तो नहीं लिखी। जी दरअसल सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर ही एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है, "दिक्कत ये है कि औरतों को लगता है कि वो बदल जाएगा, वो नहीं बदलेगा। पुरुष जो गलती करते हैं वो ये है कि उन्हें लगता है कि वो कभी भी छोड़कर नहीं जाएगी, वो चली जाएगी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

अब इसी पोस्ट को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि सुष्मिता और रोहमन का ब्रेकअप हो गया है। वैसे इस पोस्ट के कैप्शन मे सुष्मिता ने लिखा है, 'कहानी का सार ये है कि वो नहीं बदलेगा, और वो चली जाएगी।' वैसे एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई फैंस लगातार कमेंट कर पूछ रहे है कि 'रोहमन और उनके बीच सबकुछ ठीक तो है ना।'

एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'लगता है आपने रोहमन से ब्रेकअप कर लिया।' एक यूजर ने लिखा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि आपके पार्टनर के साथ सब ठीक हो।' एक यूजर ने लिखा, 'कही ये किसी के तरफ इशारा तो नहीं।' इस तरह कई यूजर्स ने कमेंट किये हैं हालाँकि इन पर सुष्मिता ने कोई जवाब नहीं दिया है।

शॉर्ट्स पहने दिखीं रश्मि देसाई, फैंस बोले - 'पूरे कपड़े पहना करो'

सुप्रीम कोर्ट ने केरल बाढ़ का हवाला देते हुए यूईएम को दिया ये आदेश

तेलंगाना की मानसा वाराणसी ने जीता VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -