Video: सारा अली खान ने निकलवाए अपने  ज्ञानी दांत
Video: सारा अली खान ने निकलवाए अपने ज्ञानी दांत
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो इस समय चर्चाओं में बना हुआ है। वैसे सारा एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उन्हें अपने बेहतरीन फोटोज और वीडियोस को शेयर करते हुए देखा जाता है। अब इसी क्रम में सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो विजडम टूथ निकलवाने के लिए डेंटिस्ट के पास पहुंची हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा है, "नमस्ते दर्शकों, ज्ञानी दांत।।। बाय बाय।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वैसे इस वीडियो में सारा बात भी कर रहीं हैं, वह कह रहीं हैं, "नमस्ते दर्शकों, सॉरी मैं इतने अच्छे से बात नहीं कर पा रही हूं। मुझे हमारे हर सेन्टेन्स में हंसी आ रही है और डॉक्टर शेट्टी हैं हमारे साथ। वो हमारे ज्ञानी दांतों का।।। उद्घाटन बोलने वाली थी।।।पर वो सही वर्ड नहीं है, उसका मतलब, तो लॉन्च होता है।।।एक्सट्रैक्शन को क्या बोलते हैं।।।।डॉक्टर राजेश शेट्टी जो कि बेस्ट हैं वो हमारे दांतों को उखाड़ने वाले हैं।"

अब उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी के साथ ही फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहें हैं। अब बात करें सारा के काम के बारे में तो वह इन दिनों अपनी नयी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग में बिजी है। आपको पता हो तो सारा ने मार्च में वाराणसी में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग को रोकना पड़ा था। वैसे इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष दिखाई देने वाले हैं।

कंगना को मिली MP में शूटिंग न करने की धमकी, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'बेटी किसी से डरने की जरूरत नहीं है'

पंडित दीनदयाल की पुण्यतिथि आज, पीएम मोदी ने भाजपा सांसदों को किया सम्बोधित

ट्रांसजेंडर किट्टू को माउंट एवरेस्ट के लिए तैयार कर रहीं मेघा परमार, IIMC में हुआ स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -