इस दिन रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक पार्ट वन'
इस दिन रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक पार्ट वन'
Share:

एक्टर जॉन अब्राहम जल्द अपनी नयी फिल्म के साथ धमाका करने वाले हैं। जी दरअसल वह और रकुल प्रीत सिंह फिल्म 'अटैक पार्ट वन' में नजर आने वाले हैं और अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। जी हाँ और इस बात का जानकारी खुद जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर करके दी है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि इस फिल्म में एक बार फिर से जॉन अब्राहम का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। जी हाँ और इस फिल्म की रिलीज डेट काफी समय से अटकी हुई थी, दो बार पहले भी फिल्म अटैक की रिलीज डेट सामने आ चुकी है हालाँकि कोरोना संक्रमण को देखते हुए हर बार फिल्म रिलीज को टाल दिया गया।

आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म में जॉन और रकुल प्रीत के साथ जैकलीन भी दिखाई देंगी। जी हाँ और फिल्म में एक बार फिर से जॉन अब्राहम जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। आप देख सकते हैं जॉन अब्राहम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "देश के गौरव को बचाने के लिए हमारे देश के पहले सुपर सैनिक और उसके अटैक को देखने के लिए तैयार हो जाइए, अटैक पार्ट वन, 1 अप्रैल 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"

इस पोस्ट में जॉन ने रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन समेत फिल्म से जुड़े कई लोगों को भी टैग किया है जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं। वैसे जॉन अब्राहम की ये फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर ओरिएंट वेंचर है। इस फिल्म की कहानी रेंजर ऑफिसर द्वारा किए गए मिशन पर आधारित है। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म का टीजर मेकर्स ने 15 दिसंबर 2021 को लॉन्च किया था। वैसे यह फिल्म इससे पहले 28 जनवरी को रिलीज होने वाली थी हालाँकि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखने के बाद फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। लेकिन अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि 1 अप्रैल को दर्शकों के इंतजार खत्म हो जाएगा।

इस दिन शादी करेंगे शिबानी-फरहान, पिता जावेद ने किया खुलासा

दीपिका का नाम सुनते ही तिलमिला उठी कंगना, जानिए क्या कहा

सुष्मिता से मिले तो मुंह छुपाते दिखे रोहमन शॉल, फोटोज वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -