दीपिका का नाम सुनते ही तिलमिला उठी कंगना, जानिए क्या कहा
दीपिका का नाम सुनते ही तिलमिला उठी कंगना, जानिए क्या कहा
Share:

एकता कपूर ने अपना नया रियलिटी शो लॉकअप लांच किया। इसी के साथ ही मीडिया के बीच में इस बात से भी पर्दा उठा दिया कि इस बड़े लाइव शो को होस्ट करेंगी कंगना रनौत। आप सभी को बता दें कि कंगना रनौत इस शो के साथ ओटीटी की दुनिया में अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आप सभी को बता दें कि इस शो को ऑल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर भी रिलीज किया जाएगा। इस दौरान शो में 16 सेलिब्रेटी कंटेस्टेंट इस शो का हिस्सा बनेंगे। वहीं शो का प्रीमियर 27 फरवरी को होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप सभी को बता दें कि इसका ट्रेलर भी जल्द जारी किया जाएगा। हाल ही में एकता कपूर और कंगना रनौत ने शो को लेकर यह कहा है कि एक कंट्रोवर्शियल शो होगा जो पहले कभी नहीं देखा गया और सुना गया है। इस दौरान कंगना रनौत ने बताया कि शो में वह इस बात पर ज्यादा फोकस देंगी कि कौन खुद को जैसा है वैसा अपनाता है। इसी के साथ इस दौरान एक सवाल के जवाब में कंगना रनौत ने मीडिया के सामने अपना गुस्सा जाहिर किया। जी दरअसल सवाल जवाब के दौरान एक महिला पत्रकार ने पूछा कि गहराइयां प्रमोशन के दौरान हेमलाइन्स और नेकलाइन्स वाले ड्रेस दीपिका ने पहन रखा है। जिस पर एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने तंज कसा था।

इस दौरान महिला पत्रकार ने दीपिका का बचाव करने का यह पूरा सवाल कंगना रनौत के सामने रखा तो इस पर कंगना रनौत ने जवाब देते हुए कहा कि वह खुद का बचाव कर सकती हैं। इस दौरान आगे कंगना ने कहा कि 'उनके पास मंच और प्रिवलेज दोनों है।' अब इस दौरान का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है इसमें कंगना रनौत कह रही हैं कि 'देखो, मैं यहां उन्हें डिफेंड करने के लिए हूं जो खुद को डिफेंड नहीं कर सकते हैं। मैं उनकी फिल्म इधर प्रमोट नहीं कर सकती हूं।' आगे कंगना रनौत ने कहा कि 'आप क्या करने की कोशिश कर रही हैं, हमें पता है।' इसके अलावा कंगना रनौत ने आगे कहा कि, 'हम इतने नादान नहीं हैं। इसे बाहर रखो। मैं आपके साथ बाहर 45 मिनट तक व्यस्त रहूंगी।'

श्रीलंका में आदित्य रॉय कपूर ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग

फिर मुश्किल में फंसे हनी सिंह, जमा करवाना होगा आवाज का सैंपल

अमिताभ ने बेचा दिल्ली वाला बंगला, जानिए कितने करोड़ में हुआ सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -