सुष्मिता से मिले तो मुंह छुपाते दिखे रोहमन शॉल, फोटोज वायरल
सुष्मिता से मिले तो मुंह छुपाते दिखे रोहमन शॉल, फोटोज वायरल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अब सिंगल हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि उनका दिसंबर में अपने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ ब्रेकअप हो गया था। वहीं उसके बाद भी दोनों ने अपनी दोस्ती कायम रखी और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहे। अब दोनों को इन दिनों लगातार साथ देखा जा रहा है। कुछ समय पहले दोनों मिले थे और अब एक बार फिर दोनों ने मुलाक़ात की। जी हाँ और इस बार सुष्मिता और रोहमन साथ नजर आए तो फोटोज- वीडियोज वायरल हो गए।

आप देख सकते हैं इन फोटोज और वीडियोज में रोहमन पैपराजी को देख चेहरा छिपाते दिखे। जी दरअसल बीते दिन सुष्मिता सेन अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ बांद्रा में नजर आईं। इस दौरान रोहमन और सुष्मिता कार में बैठे थे। वहीं सुष्मिता इस दौरान ब्लैक ड्रेस और गॉगल के साथ दिखीं तो वहीं रोहमन ने डेनिम पहना था। आप देख सकते हैं रोहमन पैपराजी को देख छिपते नजर आए, इसी के चलते ये सभी फोटोज- वीडियो तेजी वायरल हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यह सब देखने के बाद एक ओर जहां फैन्स दोनों की दोस्ती को देख खुश है तो वहीं कुछ का कहना है कि दोनों को वापस रिलेशनशिप में आ जाना चाहिए। इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि आखिर किस वजह से रोहमन अपना चेहरा छिपा रहे हैं? फिलहाल दोनों के फोटोज और वीडियो को तेजी से वायरल होते हुए देखा जा रहा है।

वैसे हम आप सभी को यह भी याद दिला दें कि 23 दिसंबर 2021 को सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर रोहमन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में सुष्मिता ने रोहमन के कंधे पर सिर रखा है। इसी के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, ' हम ने दोस्ती से शुरुआत की थी और हम दोस्त ही रहेंगे। ये रिश्ता खत्म हो गया, लेकिन प्यार हमेशा रहेगा।' अपने पोस्ट में सुष्मिता ने दिल के इमोजी के साथ ही कई हैशटैग्स भी इस्तेमाल किए हैं और आखिर में लिखा है- 'मैं तुम सभी से बहुत प्यार करती हूं।' वहीं उनके पोस्ट पर रोहमन ने भी कमेंट किया था। जी दरअसल रोहमन ने कमेंट में लिखा- 'हमेशा' और साथ ही दिल के इमोजी बनाए थे।

श्रीलंका में आदित्य रॉय कपूर ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग

फिर मुश्किल में फंसे हनी सिंह, जमा करवाना होगा आवाज का सैंपल

अमिताभ ने बेचा दिल्ली वाला बंगला, जानिए कितने करोड़ में हुआ सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -