'परमाणु' के बाद 'बाटला हाउस' में नज़र आएंगे जॉन अब्राहिम

हाल है में जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म 'परमाणु' का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जो कि दर्शकों काफी पसंद आया. यह फिल्म भारत के पहले परमाणु परीक्षण पर आधारित है. इस फिल्म को अगले हफ्ते रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म की रिलीज़ से पहले जॉन अब्राहिम को एक और फिल्म मिल गई है. हालाँकि दो जॉन के पास बड़ी फिल्म पहले से हैं जिनमें सत्यमेव जयते और रोमियो अकबर वॉटर शामिल हैं. इनके अलावा जॉन अब्राहम निखिल आडवाणी की फिल्म 'बाटला हाउस' में भी नज़र आएंगे. इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जा चुकी है. 

बता दें कि यह फिल्म एक वास्तविक घटना पर आधारित है जो कि जो कि साल 2008 में 19 सितंबर को हुए एक एनकाउंटर की कहानी है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक मोस्ट डेकोरेटेड ऑफिसर डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका में नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्माण निखिल आडवाणी कर रहे हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट पर बॉलीवुड के मशहूर लेखक रितेश शाह काम कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग इसी साल सितम्बर से शुरू की जा सकती है. फिल्म के बारे में अभी कुछ ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है.

जॉन की आगामी फिल्म 'परमाणु' की 25 मई को देशभर के सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है. फिल्म की कहानी भारत के दूसरे परमाणु परिक्षण पोखरण पर आधारित है जिसे अमेरिका की सैटेलाइट से अपने परमाणु टेस्ट को बचाने और अपने देश की आन बान और शान की कहानी है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ डायना पेंटी और बोनम ईरानी नज़र आएंगे.

आलिया की झोली में गिरी एक और बड़ी फिल्म

शत्रुघ्न सिन्हा ने बांधे इस टीवी स्टार की तारीफों के पूल

जानिए 'रेस' फ्रैंचाइजी में क्यों शामिल हुए सलमान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -