जानिए 'रेस' फ्रैंचाइजी में क्यों शामिल हुए सलमान

बड़े इंतज़ार के बाद बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की आगामी फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर का लॉन्च हो गया है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर एक इवेंट मुंबई में आयोजित किया गया. इस दौरान फिल्म 'रेस 3' की सारी टीम नज़र आई.  इस ट्रेलर को मंत्र 16 घंटे में समय में 5.9 मिलियन बार देखा जा चूका है. फिल्म के ट्रेलर को जहाँ सलमान खान के प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीँ एक वर्ग ऐसा भी है जो फिल्म के ट्रेलर को रेस फ्रैंचाइजी के पिछली दो फिल्मों के मुताबिक कमजोर मान रहे हैं. 

रेस फ्रैंचाइजी के पिछली दो सुपरहिट फिल्मों में लीड रोल में अभिनेता सैफ अली खान रहे हैं पर इस फ्रैंचाइजी के तीसरे फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान के होने पर काफी प्रशंसकों के कई सवाल है. हालाँकि फिल्म 'रेस 3' में सैफ की जगह सलमान को रेप्लस करने का फैसला निर्माता रमेश तोरानी का ही था. सलमान के पास जब रमेश तोरानी इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर गए थे तो शुरुआत में उन्हें फिल्म समझ नहीं थी और इस फिल्म में अपने वो फिट हो पाएंगे या नहीं इसका भी कन्फूशन सलमान को था. सलमान ने फिल्म के पिछले दो पार्ट में नहीं देखते थे पर उन्हें स्टोरी पता थी. बात में सलमान के प्रोडक्शन में इस फिल्म को बनाने का फैसला हुआ और सलमान ने फिल्म को रमेश तोरानी के साथ को-प्रोडूस करने के लिए हाँ कर दी. 

सलमान ने यह भी कहा कि रेमो, जैकलीन, डेज़ी और वह खुद कोई दूसरी फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे. लेकिन तभी रेस3 का पूरा संयोग बन गया तो उन्होंने तय किया कि पहले इस फिल्म को करते हैं और कास्ट भी यही रखेंगे.

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है और फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल,साकिब सलीम नज़र आएंगे. फिल्म को ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जा रहा है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -