शत्रुघ्न सिन्हा ने बांधे इस टीवी स्टार की तारीफों के पूल
शत्रुघ्न सिन्हा ने बांधे इस टीवी स्टार की तारीफों के पूल
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता जिमित त्रिवेदी इन दिनों अपनी फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म में उनकी बेहतरीन अदाकारी की हर कोई तारीफ रहा है. अब हाल ही में हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके बारे में कहा कि जिमित त्रिवेदी जैसा नगीना मिलना हिंदी सिनेमा के लिए एक शानदार सरप्राइज है. जिन्होंने अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर जैसे वरिष्ठ और दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए भी दर्शकों के दिलों को जीत लिया.

गौरतलब है कि फिल्म '102 नॉट आउट' में अभिनेता अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में है. फिल्म की पूरी कहानी जिमित त्रिवेदी, ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन के इर्द गिर्द ही घूमती है. इन दिनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर प्रदर्शन कर रही है. बता दे कि जिमित त्रिवेदी टीवी के एक मशहूर कलाकार है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्हें सबसे ज्यादा टीवी के चर्चित शो 'एक दूसरे से करते है प्यार हम' के लिए पहचाना जाता है.

जिमित ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'भूलभुलैया' से की थी. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आये लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान वर्ष 2015 में आई गुजराती फिल्म 'गज्जू भाई' से मिली. वहीं उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म '102 नॉट आउट' से उनके सितारे और भी बुलंद होते नजर आ रहे है.

ये भी पढ़े

सलमान-माधुरी की तरह रोमांस करते नजर आए जेनिफर और हर्षद, देखे वीडियो

'ये है मोहब्बतें' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आदि को गोली मारकर इशिता जाएगी जेल

FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने बोल्ड फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -