आलिया की झोली में गिरी एक और बड़ी फिल्म

पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म 'राज़ी' से आलिया भट्ट काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. इसी के साथ आलिया बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार के रूप में सामने आई हैं. फिल्म में वो एक भारतीय जासूस 'सहमत' के किरदार में नज़र आईं. फिल्म में उनके अभिनय की फिल्म क्रिटिक काफी सरहाना कर रहे हैं. अब आलिया के साथ कई बड़े निर्देशक और निर्माता काम करना चाहते हैं.

जानकारी के मुताबिक 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्मों का सफल निर्देशन कर चुकीं अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ जल्द ही आलिया काम करती नज़र आएँगी. इस बात की घोषणा खुद आलिया भट्ट ने की है. यह बात की घोषणा खुद आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'राज़ी' की सफलता के मौके पर प्रेस कांफ्रेंस में कही. हालाँकि फिल्म का नाम सामने नहीं आया है. 

बता दें कि आलिया भट्ट के पास अब भी कई फ़िल्में है जिसमें वो जोया अख़्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग से फ्री हो चुकी है जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ नज़र आएँगी. इसी कड़ी वो अयान मुख़र्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ वहीँ करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में एक अहम् किरदार में नज़र आएँगी. यह तीनों फ़िल्में अगले साल रिलीज़ होंगी. 

कार्तिक आर्यन की इच्छा हुई पूरी, करीना के साथ करेंगे . . .

'रेस 3' को रिलीज़ से पहले ही हिट बनाते है यह कारण

'रेस 3' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान को आई ट्यूबलाइट की याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -