जो रूट ने कहा- कोविड-19 के मामले श्रीलंका के इंग्लैंड दौरे को समाप्त नहीं  कर सकते
जो रूट ने कहा- कोविड-19 के मामले श्रीलंका के इंग्लैंड दौरे को समाप्त नहीं कर सकते
Share:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट शनिवार शाम को श्रीलंका के लिए उड़ान भरने के लिए इस विश्वास के साथ कि टीम में कोई भी सकारात्मक COVID-19 परीक्षण इस महीने श्रीलंका के उनके दो टेस्ट के दौरे को रद्द करने के लिए मजबूर नहीं करेगा, लेकिन उन्होंने कहा कि अपना पक्ष रखना होगा उनकी शारीरिक और मानसिक भलाई पर एक करीबी नजर आए। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा, श्रृंखला पिछले साल मार्च में होने वाली थी लेकिन COVID-19 महामारी के बाद स्थगित कर दी गई थी। यह अब 14 जनवरी से शुरू होगा।

दक्षिण अफ्रीका में पिछले महीने इंग्लैंड की एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला केपटाउन में टीमों के जैव-सुरक्षित वातावरण के उल्लंघन के बाद स्थगित कर दी गई थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीका में श्रीलंका का दौरा और पाकिस्तान का न्यूजीलैंड दौरा दोनों ही दस्तों में सकारात्मक मामलों के बावजूद आगे बढ़ गया है। ।

रूट ने संवाददाताओं से कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह (सकारात्मक मामले) स्वत: समाप्त होगा।" "वास्तविकता दुनिया के बाकी हिस्सों के आसपास है ... टीमों को सकारात्मक मामलों से निपटना पड़ा है ... हमें इसे सबसे अच्छे रूप में प्रबंधित करना होगा।" रूट ने कहा कि टीम एक मनोवैज्ञानिक के साथ यात्रा कर रही होगी ताकि उन्हें महामारी के दौरान खेलने से होने वाली चुनौतियों का सामना करने में मदद मिल सके। उन्होंने कहा, "हर समय मैदान पर एक मनोवैज्ञानिक के संदर्भ में खिलाड़ियों के लिए थोड़ा अतिरिक्त समर्थन होना चाहिए, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि कोई व्यक्ति बोलना चाहता है। हम जानते हैं कि हम इस समय पूरी तरह से सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं, लेकिन हमारे पास है। उन्होंने कहा कि अब अच्छा खेल जीतने का मौका है।

टोक्यो सरकार ने जापानी सरकार से किया अनुरोध, आपातकाल की स्थिति करे घोषित

भारत ने हिंदू मंदिर को ध्वस्त करने के लिए कराया पाक के साथ जोरदार विरोध

कोरोना रोगियों में रक्त ऑक्सीजन के स्तर में उतार-चढ़ाव: अनुसंधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -