जोनास ने बनवाया ये अद्भुत टैटू, साझा की ये तस्वीर
जोनास ने बनवाया ये अद्भुत टैटू, साझा की ये तस्वीर
Share:

प्रमुख गायक जोना जोनास कई बार चर्चा में रहे हैं। हाल ही में जो जोनास ने कुछ नए टैटू बनवाए हैं। पिछले हफ्ते, जोनास ब्रदर्स के क्रूनर को अपने लेडीलोव सोफी टर्नर द्वारा साझा किए गए स्नैप में अपने हाथ का टैटू दिखाते हुए देखा गया था। अब, गायक ने घोषणा की कि उसे एक नया गर्दन टैटू मिला है और प्रशंसकों का मानना है कि यह गेम ऑफ थ्रोन्स फिटकिरी से प्रेरित है। विचित्र टैटू में छेद के माध्यम से झांकने वाली महिला के साथ एक कीहोल होता है। कीहोल एक पूर्ण दृश्य नहीं देता है जो दूसरी तरफ खड़ा है।

टैटू कलाकार एनएएल के इंस्टाग्राम पेज पर जो के टैटू की छवि साझा की गई थी। फैंस ने टिप्पणी करने के लिए कहा कि यह कीहोल के पीछे सोफी है। "वह सोफी है? लोल कि वास्तव में उसके जैसा दिखता है," एक टिप्पणी पढ़ी। "वाह यह कमाल है! सोफी की आंख लग रही है?" एक अन्य प्रशंसक से पूछा। "मैं प्यार करता था! सोफी की आंख!" एक और पर्यवेक्षक जोड़ा गया। "मुझे लगा कि यह सोफी भी है, लेकिन यह फोर्नेटसेट्टी से है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

???? @joejonas

A post shared by ???? ???? ???? (@_n.a.l) on

वर्तमान में, गायक बहुत से चर्चाओं को प्राप्त कर रहा है। जो के नए टैटू के कुछ ही दिनों बाद वह केक बाय द ओसियन क्रॉकर को हॉट पिंक हेयरडू करते हुए और अपने तीनों हाथ के टैटू को दिखाते हुए नजर आए। तीन परिपत्र टैटू में एक महिला के चेहरे की विशेषता है जो पिएरो फोर्नेसेटी की कला के बाद बनाई गई है। टैटू के अलावा, सोफी और जोया अपनी बेटी, विला के लिए भी चर्चा में रही हैं।

आन्या टेलर ने इस प्रमुख फ्लिक के सीक्वल का किया ऐलान

हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में टूटा मुसीबतों का पहाड़, Conchata Ferrell का हुआ देहांत

लॉकडाउन अवधि के दौरान सेलेना गोमेज़ ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -