लॉकडाउन अवधि के दौरान सेलेना गोमेज़ ने कही ये बात
लॉकडाउन अवधि के दौरान सेलेना गोमेज़ ने कही ये बात
Share:

 सेलेना गोमेज़ एक ऐसी स्टार हैं जो चर्चाओं में बनी रहती है। आइस क्रीम गायिका सेलेना गोमेज़ ने हाल ही में इस बारे में  बताया कि इस साल की शुरुआत में महामारी के कारण उनका मानसिक स्वास्थ्य कैसे प्रभावित हुआ था। 28 वर्षीय गायिका और उद्यमी ने इंस्टाग्राम लाइव सत्र पर पूर्व सर्जन जनरल, डॉ. विवेक मूर्ति के साथ अपनी बातचीत में खुलासा किया कि वह थोड़ा अवसाद से गुजर रही थीं क्योंकि महामारी ने अमेरिका को पीछे छोड़ दिया।

उन्होंने कहा, "शुरुआत में, मैं इससे अच्छी तरह नहीं निपट सकती थी। मैं थोड़े डिप्रेशन में चली गई, मेरी नौकरी बहुत सारी यात्रा है, लोगों से जुड़ती है, लोगों को खुश करती है, और इससे मुझे खुशी मिलती है, इसलिए यह एक संघर्ष रहा है। " अब, सेलेना ने खुलासा किया, वह बेहतर महसूस कर रही है। "धीरे-धीरे, अंत की ओर, मैंने पाया कि जो चीजें मैं कर रहा हूं, वे बाहर आ रही हैं, और यह मेरे लिए बेहद रोमांचक था। मैंने एक ब्यूटी लाइन जैसी व्यक्तिगत चीजों पर काम किया है, जिसका मानसिक स्वास्थ्य के लिए 10 वर्षों में 100 मिलियन अमरीकी डालर तक पहुंचने का लक्ष्य है।"

जंहा उन्होंने कहा कि "मैं स्टूडियो जाने में सक्षम हो गई  हूं," "तो मैं अभी कहूंगी, मैं पूरी तरह से फिर से बाहर आ रही हूं और मुझे लगता है कि मुझे इसे संभालने के लिए जिस तरह की जरूरत थी, मैं इसे संभाल सकती थी, और इसे सही लोगों के साथ मिला और सही चीजें और सही कदम उठाकर मुझे पागल बनाने के लिए नहीं। ” हाल ही में, इस खूबसूरत गायिका को राजकुमारी यूजीन द्वारा प्रशंसा मिली क्योंकि उन्होंने बहुत ही गोपनीय तरीके से अपनी किडनी प्रत्यारोपण सर्जरी के निशान दिखाए।

हेम्सवर्थ ब्रदर्स ऑस्ट्रेलिया के पास एक निजी द्वीप में मना रहे है छुट्टियां, देंखे तस्वीर

हॉलीवुड स्टार टॉम पार्कर को हुआ ब्रेन कैंसर

हॉलीवुड स्टार पीट डेविडसन ने जेके राउलिंग पर किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -