आन्या टेलर ने इस प्रमुख फ्लिक के सीक्वल का किया ऐलान
आन्या टेलर ने इस प्रमुख फ्लिक के सीक्वल का किया ऐलान
Share:

हॉलीवुड के सितारे अब नए प्रोजेक्ट ला रहे हैं। यह अब आधिकारिक है कि आन्या टेलर-जॉय मैड मैक्स की दुनिया में युवा फ्यूरियोसा प्रस्तुत करेगी। अभिनेत्री को एम नाइट श्यामलन की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर द स्प्लिट में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है। अब, यह सत्यापित कर दिया गया है कि वह मैड मैक्स स्पिनऑफ की हेडलाइनिंग करेगी। फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों को पता होगा कि अभिनेत्री चार्लीज़ थेरॉन ने 2015 की फिल्म फ्यूरी रोड में ओजी फुरिओसा की भूमिका निभाई थी। एक प्रमुख दैनिक ने स्पिन में अन्या की कास्टिंग को सत्यापित किया है और यह भी खुलासा किया है कि वह मैड मैक्स की दुनिया में एकमात्र नया चेहरा नहीं है।

यह बताया गया है कि थोर: लव और थंडर स्टार क्रिस हेम्सवर्थ फुरियोसा के साथ स्पिनऑफ में नजर आएंगे। एक्वामैन और वॉचमैन स्टार याह्या अब्दुल-मतीन को भी स्पिनऑफ के लिए चुना गया है। मैड मैक्स: एप्रोक्सीप्टिक में फ्यूरी रोड को सेट किया गया जहां पानी और तेल दुर्लभ और कीमती हैं। लेकिन स्टैंडअलोन स्पिनऑफ फ्यूरियस की मूल कहानी बताएगा, इससे पहले कि वह रोरी रोड में मैक्स रॉकटैंस्की के साथ शामिल हो गया।

जॉर्ज मिलर परियोजना का निर्देशन करेंगे। उन्होंने प्रीक्वल भी लिखा है। फिल्म डॉग मिशेल द्वारा सह-लिखित और निर्मित है। फिल्म निर्माता ने मैड मैक्स: फ्यूरी रोड की पटकथा भी लिखी थी। उन्होंने नीको लाथौरिस के साथ सह-लेखन किया था। तिकड़ी की कास्टिंग की खबर के बाद, प्रशंसकों ने इस खबर पर मिश्रित प्रतिक्रिया दी है।

हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में टूटा मुसीबतों का पहाड़, Conchata Ferrell का हुआ देहांत

लॉकडाउन अवधि के दौरान सेलेना गोमेज़ ने कही ये बात

हेम्सवर्थ ब्रदर्स ऑस्ट्रेलिया के पास एक निजी द्वीप में मना रहे है छुट्टियां, देंखे तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -