हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में टूटा मुसीबतों का पहाड़, Conchata Ferrell का हुआ देहांत
हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में टूटा मुसीबतों का पहाड़, Conchata Ferrell का हुआ देहांत
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस Conchata Ferrell को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती थी, लेकिन आज उनके फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर है कि Conchata Ferrell आज इस दुनिया में नहीं रही. 77 वर्ष की Conchata Ferrell बीते कई दिनों से गंभीर बिमारी से जूझ रही थी. जिसके बाद उनका 12 अक्टूबर 2020 को कैलिफोर्निया के Sherman Oaks Hospital में कार्डियक अरेस्ट के चलते देहांत हो गया. 

Two and a Half Men शो की एक्ट्रेस Conchata Ferrell ने अपनी एक्टिंग के चलते कई लाख लोगों का दिल जीता था, वहीं आज से 5 माह पूर्व मई 2020 में उन्हें हार्ट अटैक आने की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. जिसके साथ ही उनका काफी समय तक उपचार जारी रहा, और उसके कुछ समय बाद वह रिकवर भी होने लगी. जिसके उपरांत उन्हें छुट्टी दे दी गई. जंहा इस बात का पता चला है कि कार्डियक अरेस्ट के दौरान उन्हें 4 हप्तों तक ICU में रखा गया था. जंहा उनकी बहुत देखभाल करना पड़ा था, उनके पति का कहना है कि वह उनके अंतिम 10 मिनट तक उनके साथ ही थे. 

इतना ही नहीं Conchata Ferrell के परिवार वालों का कहना है कि इससे पहले भी उनके साथ बहुत सी ऐसी घटनाएं घटी है जिसके लिए उन्हें कई दिनों तक हॉस्पिटल में एडमिट रहना पड़ा. वहीं Conchata Ferrell ने केवल Two and a Half Men शो ही नहीं बल्कि कई ऐसी हॉलीवुड फिल्मे भी है जिनमे उन्होंने दमदार एक्टिंग से अपने फैंस को रुझाया था. लेकिन उनके देहांत से आज उनके कई ऐसे फैंस भी है जो सदमे में है. 

लॉकडाउन अवधि के दौरान सेलेना गोमेज़ ने कही ये बात

हेम्सवर्थ ब्रदर्स ऑस्ट्रेलिया के पास एक निजी द्वीप में मना रहे है छुट्टियां, देंखे तस्वीर

हॉलीवुड स्टार टॉम पार्कर को हुआ ब्रेन कैंसर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -