इस बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं प्रियंका के जेठ
इस बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं प्रियंका के जेठ
Share:

साल 2018 में निक जोनस और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की रॉयल वेडिंग हुई थी. उनकी शादी की दुनियाभर में चर्चा हुई थी साथ ही अब तक भी निक और प्रियंका की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब ये खबर सामने आ रही हैं कि निक जोनस के बाद उनके भाई जो जोनस भी जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. आपको बता दें जो की पार्टनर, गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर हैं. जी हां.... दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं.

इतना ही नहीं सोफी तो प्रियंका-निक की शादी के लिए भारत भी आई थीं और उनके ट्रेडिशनल लुक की चर्चाएं दुनियाभर में हुई थीं. हाल ही में जोनस ब्रदर्स ने मशहूर टॉक शो 'द लेट लेट शो' में हिस्सा लिया था और इस दौरान जो जोनस ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया. जो ने अपनी शादी के बारे में कहा कि, 'हम इस साल शादी करने जा रहे हैं. हम लोग समर वेडिंग करेंगे. मैंने इस पर अमल करने का फैसला किया है. आने वाला समय भरपूर मनोरंजन से वाला है.'

इतना ही नहीं जो ने आगे ये भी कहा था कि, 'शादी पर हम लोग फ्लैग रग्बी गेम खेलेंगे. साथ ही फ्लैग फुटबॉल गेम भी खेलेंगे. गेम खेलते दौरान अगर ग्रूम्समैन की आंखें काली हुईं या हड्डियां टूटीं तो मुझे गर्व महसूस होगा.' बता दें सोफी और जो ने 15 अक्टूबर, 2017 को सगाई की थी. सोफी ने इसकी ऑफिशियल घोषणा करते हुए सगाई की अंगूठी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा भी की थी. खैर अब तो सभी को जल्द से जल्द इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

खुद पर आग लगाकर अक्षय कुमार ने किया रैंप वॉक, देखिए खतरनाक वीडियो

'ड्रीम गर्ल' के बाद आयुष्मान को मिला बड़ा रोल, फर्स्ट लुक आया सामने

कंगना ने रणबीर कपूर को लगाईं फटकार, कहा- 'रणबीर कपूर जैसे एक्टर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -